रिलीज़ होगी हैरी पॉटर….harry potter will release

वर्ष के अंत में रिलीज़ होगी हैरी पॉटर की अगली सीरीज





तुषार भट्ट,
हॉलीवुड की मशहूर फिल्मों में से एक हैरी पॉटर के अब तक सात भाग बन चुके है। इस फिल्म में काम करने वाले बाल कलाकार अब बड़े हो चुके है। इस फिल्म का अब अगला भाग बन्ने वाला है। इस फिल्म को हैरी और गिन्नी जो फिल्म के मुख्य किरदारों में से एक है उनके बच्चो को केंद्र में रख कर बनाया जाएगा।

फरवरी में लेखक जे.के.रॉलिंग ने यह कह कर अपने फैन्स को चौंका दिया है कि प्रसिद्ध हैरी पॉटर का आठवां पार्ट जल्द ही रिलीज होगा। बाद में यह भी घोषणा की गई कि ‘हैरी पॉटर एंड द कर्स्ड चाइल्ड’ के नाम से एक किताब भी निकाली जाएगी। यह फिल्म उसी किताब पर आधारित होगी।

इतना ही नहीं जे.के.रॉलिंग की ऑफिसियल वेबसाइट ने कुछ तस्वीरें भी जारी की जिसमें हैरी पॉटर, गिनी और उनके बेटे एलब्स नजर आ रहे हैं।

हालांकि सारे किरदारों का लुक पिछली हैरी पॉटर मूवीज से बिल्कुल अलग है। क्योंकि इस फिल्म उन्हें बड़ा दिखाया जाएगा इस फिल्म में कुछ नए चेहरों को भी लांच करने की तैयारी की जा रही है। हलाकि यह नहीं तय हुआ है की फिल्म कब रिलीज़ होगी पर यह बात पक्की है की हैरी पॉटर मूवीज का अगला भाग बन रहा है।अब देखना यह है की हैरी पॉटर मूवीज का अगले भाग को दर्शक कितना पसंद करते है।




Web Statistics