नहीं होगी सलमान की शादी.. salman will not get married

क्या इस बार भी नहीं होगी सलमान की शादी?




तुषार भट्ट, salman will not get married

बॉलीवुड में भाई के नाम से मशहूर और मोस्ट वांटेड हीरो कहे जाने वाले सलमान खान और उनकी कथित रोमानियन गर्लफ्रेंड लूलिआ वंतूर की शादी की ख़बरों पिछले साल से बॉलीवुड इंडस्ट्री में फ़ैल रही है और इस साल से यह ख़बरें काफी तेज़ होने लगी जब से सलमान लूलिआ के साथ एक्ट्रेस प्रीति जिंटा के शादी के रिसेप्शन में दिखे और लूलिआ भी कई मौकों पर सलमान के परिवार का ख्याल रखती दिखाई दी है।  नहीं होगी सलमान की शादी.. salman will not get married

ख़बरें थी की सलमान इस साल अपने 51 वे जन्मदिन पर यानि की

27 दिसंबर 2016 को यूलिया के साथ शादी कर लेंगे।  salman will not get married

हालांकि, उनके परिवार में से किसी ने भी इस बात की पुष्ठि नहीं की है लेकिन अब ख़बरें आ रही है कि सलमान इस साल भी शादी नहीं करेंगे। वजह लूलिआ के उनके पहले पति के साथ डाइवोर्स केस को लेकर होती देरी बताई जा रही है। वही सलमान भी अपनी फिल्म्स की शूटिंग में बिजी बताए जा रहे है कहा जा रहा है की सलमान साल 2018 तक अपनी फिल्मों के कारण बिजी रहेंगे।

ये भी पढ़े  देखिये सुल्तान मूवी का पहला गाना बेबी को बॉस पसंद है

आपको बता दे की जब लूलिआ से जब उनके पहले पति से चल रहे डाइवोर्स के बारे में पूछा गया तो उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना जवाब देते हुए लिखा” उनका पहले शादी ही नहीं हुई तो डाइवोर्स कैसा? यह सारी मनगंढ़त अफवाहे है। और जब उनसे सलमान और उनके रिश्ते के बारे में एक इंटरव्यू में पूछा गया तो उन्होंने कहा “सलमान मेरे बहुत अच्छे दोस्त है और मेरा उनके परिवार के साथ काफी अच्छे संबंध है।

वही सलमान से जब यह सवाल किया गया तो उन्हौने कहा मेरी शादी जब होनी होगी तब होगी और जब भी होगी इस खुशखबरी को मैं अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करके बताऊंगा। इसी सवाल को जब उनके परिवार वालों से पूछा गया तो वे इन सवालों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं की है।

इसका मतलब तो यह हुआ की सलमान के फैंस को इस साल भी इंतज़ार करना पड़ेगा। अब देखना यह है की सलमान कब शादी करते है।  नहीं होगी सलमान की शादी.. salman will not get married