वॉव बॉडी वाश जो आपको दे ताज़गी का एहसास




नमस्कार दोस्तों, घरेलु नुस्खा में आपका स्वागत है। दोस्तों, आज मैं आपको एक ऐसा नुस्खा या उपाय बताने जा रहा हूँ। जिसके इस्तेमाल से आप दिन भर तरो ताज़ा रह सकते है। जी हां, दोस्तों कहते है यदि सुबह की शुरुआत अच्छी हो तो पूरा दिन उत्साह और उमंग में बीतता है। इसलिए जरुरी है कि सबसे पहले आप अपने सुबह को खुशनुमा बनाए। हालांकि, बहुत से लोग ऐसा सोचते है कि सुबह को कैसे खुशनुमा बनाए ताकि उनका पूरा दिन अच्छे से बीते तो दोस्तों इसके लिए आज मैं आपको एक ऐसा नुस्खा बताने जा रहा हूँ। जिसके इस्तेमाल से आप दिन भर उत्साहित, आनंदित और प्रफुल्लित रह सकते है।

दोस्तों, हम सभी लोग सुबह और शाम में बाथ करते है पर सबके बाथिंग करने का तरीका अगल-अलग होता है। मतलब वो बाथिंग में भिन्न भिन्न प्रोडक्ट के शैम्पू, फोमिंग वाश, साबुन, गुलाब जल फेसिअल आदि यूज़ करते है लेकिन फिर भी वो अपने प्रोडक्ट अथवा बाथिंग से सटिसफाईड नहीं होते है। दोस्तों, बाथिंग से न केवल हम फ्रेश होते है बल्कि स्ट्रेस और टाइडनेस भी बॉडी से रिलीज हो जाता है लेकिन इसके लिए जरुरी है कि हम बाथिंग में बेस्ट प्रोडक्ट का फोमिंग बॉडी वाश का इस्तेमाल करें। हालांकि, बाजार में कई प्रकार के फोमिंग बॉडी वाश उपलब्ध है लेकिन मुझे जो सबसे बेस्ट लगा वो वॉव फेबुलस लेमन एंड पाइन बॉडी वाश है। मैं ऐसा इसलिए कह रहा हूँ क्योंकि यह सौ फीसदी नेचुरल प्रोडक्ट्स है जिसके इस्तेमाल से आपकी बॉडी को कोई हार्म नहीं होता है बल्कि ये शरीर से कई बिमारियों की छुट्टी भी कर देता है।

दोस्तों, वॉव फेबुलस लेमन एंड पाइन बॉडी वाश एक ऐसा बाथिंग प्रोडक्ट है जिसके इस्तेमाल से आप हर समय रियल स्पा जैसे मसाज को महसूस करेंगे। इसके साथ इसकी खुसबू आपको हर समय रिफ्रेश रखने में मदद करेगी  । इसमें निम्बू, देवदार के अलावा ऑर्गन आयल और विटामिन 5 होते है जो न केवल स्किन को एक्टिव करता है बल्कि स्किन को रेशमी, मुलायम और खूबसूरत बनाता है।

इसके फायदे

यह शरीर के डेटॉक्स को बाहर करता है,  मॉइस्चराइजिंग और त्वचा के लिए फायदेमंद है, यह सभी प्रकार के त्वचा के लिए फायदेमंद है, यह प्रोडक्ट सल्फेट, मिनरल आयल पैराफिन फ्री प्रोडक्ट है।

प्रोडक्ट

वॉव फेबुलस लेमन एंड पाइन बॉडी वाश नेचुरल है  इसका कोई साइड इफ़ेक्ट नहीं होता है। इसकी पैकिंग बहुत अच्छी तरह से की गई है। पैक के टॉप पर पंप है जिसके जरिए आप जितनी जरुरत है उतनी ही क्वांटिटी में प्रोडक्ट निकाल सकते है। इससे प्रोडक्ट के वेस्ट होने का डर नहीं रहता है।

तेज़ धुप में फेस टेनिंग से कैसे बचें | Beauty tips | कालेपन का नुस्खा

दोस्तों, 300 मिली ग्राम वॉव फेबुलस लेमन एंड पाइन की कीमत केवल 449 रूपये है जो अन्य प्रोडक्ट से काफी कम है। आप वॉव फेबुलस लेमन एंड पाइन बॉडी वाश के केवल 4 यूनिट ही एक साथ खरीद सकते है यदि इससे अधिक की बुकिंग करते है तो ये ऑटो कैंसिल हो जाता है। ऐसे में इसके कालाबाजारी होने का भी डर नहीं रहता है। वही एक बात बता देना चाहता हूँ कि वॉव के ब्यूटी प्रोडक्ट नॉन रिटर्नएबल है। दोस्तों, यकीन मानिए इस प्रोडक्ट के इस्तेमाल के बाद आपको अपने जीवन में जरूर बदलाव देखने को मिलेगा।

यूज़ कैसे करें

दोस्तों, आपको बता दें कि आप इस प्रोडक्ट को थोड़ी मात्रा में बाथटब या बाल्टी में डालिए, इसे तब तक शेक कीजिए जब तक कि झाग न बन जाए। उसके बाद स्क्रब की मदद से बाथ लीजिए। इसका कोई साइड इफ़ेक्ट नहीं होता है ऐसा मैं इसलिए कह रहा हूँ क्योंकि मैंने इसका पहले इस्तेमाल किया है फिर आपको रिकमेंड कर रहा हूँ। इसलिए बिना किसी डाउट के आप इस प्रोडक्ट को यूज़ कर सकते है।

मिजोरम में कांग्रेस-भाजपा ने किया गठबंधन

एक क्लिक में पाइए देश के बाकी सभी हिस्सों सहित दिल्ली का समाचार (Delhi News In Hindi) सबसे पहले Mobilenews24.com पर। Mobilenews24.com से हिंदी समाचार (Hindi News) और अपने मोबाइल पर न्यूज़ पाने के लिए हमारा मोबाइल एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए इस ब्लू लिंक पर क्लिक करें Mobilenews24.com App और रहें हर खबर से अपडेट।

Delhi News से जुड़े हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Mobilenews24.com के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें।