आज की बड़ी ख़बरें || 17th april breaking news




1 स्वीडिश प्रधानमंत्री स्टेफान लोफवेन ने एयरपोर्ट पर प्रोटोकॉल तोड़ पीएम मोदी का किया भव्य स्वागत। 17th april breaking news

2 दिल्ली हाई कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को ठुल्ला कहे जाने मामले में सीएम अरविन्द केजरीवाल से पूछा कि जब अरुण जेटली के सामने झुके तो पुलिस से भी क्यों नहीं मांग लेते माफी?

3 राहुल गाँधी ने अपने संसदीय क्षेत्र में स्कूली लड़कियों के सवाल “सरकार कानून तो बनाती है। मगर वह सही से उन्हें गावों में लागू क्यों नहीं कर पाती है पर कहा कि “यह आप मोदी जी से पूछिए। मेरी सरकार थोड़ी है। जब हमारी सरकार होगी, तब हमसे पूछना।”

4 योगी सरकार ने राहुल गाँधी के प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना में बनी रोड का उद्घाटन करने की ख्वाहिश को झटका देते हुए कहा कि जब सड़क केंद्रीय योजना से बनी है तो राहुल गांधी इसका उद्घाटन क्यों करेंगे?

5 वर्ल्ड बैंक ने भारतीय अर्थव्यवस्था की विकास दर साल 2019 और 2020 के लिए क्रमश: 7.3 और 7.5 प्रतिशत रहने की उम्मीद जताई है।

6 विहिप के नये नवनिर्वाचित अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष वी एस कोकजे ने कठुआ मामले में कहा कि विघटनकारी ताकतें इस मामले को सांप्रदायिक रंग दे रही हैं। 17th april breaking news

7 आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और तेलगू देशम पार्टी के अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू ने मोदी सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि 2019 में’भगवा पार्टी’ चुनाव हार जाएगी।

8 विश्व हिंदू परिषद के पूर्व अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया राम मंदिर निर्माण के लिए आज से अनिश्चितकालीन उपवास पर बैठे।

9 सीबीआई ने आईआरसीटीसी मामले में लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव सहित 14 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल किया।

10 बिहार की विशेष सतर्कता इकाई ने आय से अधिक सम्पत्ति के मामले में मुजफ्फरपुर के एसएसपी विवेक कुमार के आवास पर की छापेमारी, जल्द हो सकती है गिरफ्तारी। 17th april breaking news




दिल्ली पुलिस ठुल्ला है और ठुल्ला ही रहेगा : केजरीवाल

11 दिल्ली पुलिस बिहार के सीतामढ़ी के रहने वाले अदनान खुर्रम को फर्जी डॉक्टर बन 5 महीने तक AIIMS में रहने के लिए किया गिरफ्तार। 17th april breaking news

12 केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री शिव प्रसाद शुक्ल ने देश के कुछ राज्यों में कैश किल्लत पर कहा कि तीन दिन के भीतर कुछ राज्यों में नोटों की किल्लत खत्म हो जाएगी।

13 मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने देश के कई राज्यों में कैश किल्लत के लिए विपक्ष की आलोचना करते हुए कहा कि षड्यंत्र इसलिए किया जा रहा है, ताकि दिक्कतें पैदा हो।

14 आंध्र प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष हरिबाबू ने अपने अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा। 17th april breaking news

15 जर्मनी ने यूएन मंच से भारत को NSG में शामिल किए जाने का किया समर्थन

16 कोलकाता नाईट राईडर्स ने दिल्ली डेयरडेविल्स को एकतफा मुकाबले में 71 रनों से दी मात। आज मुंबई इंडियंस का मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बंगलुरु से होगा।

17 आईपीएल 2018 में कोलकाता नाईट राइडर्स के हाथों मिली हार के बाद दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान गौतम गंभीर ने कहा कि रसेल को रोक पाना मुश्किल है, हमे आगे कड़ी मेहनत करनी होगी।

18 बॉलीवुड अभिनेत्री कोएना मित्रा ने सोनम कपूर की निंदा करते हुए कहा कि आप कठुआ मामले में फेक हिंदू लिखकर मामले को सांप्रदायिक रंग दे रही हैं। 17th april breaking news

19 भारत’ में सलमान के ऑपोज़िट होंगी ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा

20 अजय देवगन अभिनीत फिल्म तानाजी- द अनसंग वॉरियर 3D में होगी रिलीज। 17th april breaking news

 

एक क्लिक में पाइए देश के बाकी सभी हिस्सों सहित दुनिया भर का समाचार (Whole world News In Hindi) सबसे पहले Mobilenews24.com पर। Mobilenews24.com से हिंदी समाचार (Hindi News) और अपने मोबाइल पर न्यूज़ पाने के लिए हमारा मोबाइल एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए इस ब्लू लिंक पर क्लिक करें Mobilenews24.com App और रहें हर खबर से अपडेट।

Whole world News से जुड़े हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Mobilenews24.com के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें।

तेज़ धुप में फेस टेनिंग से कैसे बचें | Beauty tips | कालेपन का नुस्खा







Leave a Reply