आज दिनभर की सबसे बड़ी ख़बरें




1 गृह मंत्रालय विदेशी चंदा लेने में कथित अनियमितताओं को लेकर सोनिया गांधी के नेतृत्व वाले राजीव गांधी चैरिटेबल ट्रस्ट समेत 42 संगठन के खिलाफ जांच कर रहा है। 21th march breaking news

2 मोदी सरकार ने दिल्ली हाईकोर्ट में एक हलफनामा दाखिल कर जामिया मिलिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी के धार्मिक अल्पसंख्यक संस्थान के दर्जे का विरोध किया है। 21th march breaking news

3 भाजपा के सांसद मनोज तिवारी ने संसद में विपक्ष के हंगामों को लेकर लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन को पत्र लिखकर काम नहीं तो वेतन नहीं’’ नियम को लागु करने की मांग की।

4 तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने कहा कि राज्य के सभी स्कूलों में तेलुगु भाषा अनिवार्य होगी। 21th march breaking news

5 योगी सरकार के रूठे मंत्री राजभर ने अमित शाह से मिलने के बाद कहा कि सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी राज्यसभा चुनाव में भाजपा का साथ देगी।

6 योगी सरकार ने 256 अनुपयोगी कानूनों को खत्म करने को दी मंजूरी।

7 आज़म खान ने सीएम योगी पर हमला करते हुए कहा कि योगी ने हिन्दुओं को धोखा दिया है। 21th march breaking news

8 कांग्रेस महाअधिवेशन के बाद पार्टी में लगी इस्तीफों की झड़ी, अब उत्तर प्रदेश के कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने इस्तीफा दिया।

9 तमिलनाडु के पुडुकोट्टई में पेरियार की प्रतिमा तोड़ने के मामले में सीआरपीएफ के जवान को किया गया गिरफ्तार । 21th march breaking news

10 सुप्रीम कोर्ट ने आधार कार्ड मामले में संज्ञान लेते हुए कहा कि क्या धर्म इजाजत नहीं देता है तो आयकर भी देने से इनकार कर देंगे।




योगी फेंकने में मोदी से भी आगे है : अखिलेश यादव

11 जेडीयू के पूर्व सासंद शरद यादव ने कहा कि एनडीए गठबंधन ‘डूबता जहाज’ है। 21th march breaking news

12 हिंदस्तान आवाम मोर्चा के अध्यक्ष व बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने कहा कि नितीश के इशारों पर मुझे लालू जी से मिलने की नहीं दी गई इजाजत।

13 चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे लालू यादव की तबियत बिगड़ी, ईलाज के लिए एम्स रेफर।

14 बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने केरजरीवाल के लिखित माफीनामे पर कहा कि लालू यादव को केजरीवाल से कुछ सीखना चाहिए।

15 पंजाब के स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने पूर्व राजस्व मंत्री व अकाली दल के महासचिव मजीठिया पर हमला बोलते हुए कहा कि मजीठिया के खिलाफ जांच आगे बढ़ाने के लिए पर्याप्त सबूत हैं।

16 सुप्रीम कोर्ट ने आदेश देते हुए कहा कि अब हाईकोर्ट से किसी मामले में जानकारी पाने के लिए सूचना के अधिकार (आरटीआई) कानून के तहत प्रार्थनापत्र देने वालों से 50 रुपये से ज्यादा शुल्क नहीं वसूला जाएगा।

17 गूगल ने उस्ताद बिस्मिल्लाह खान की 102वीं जयंती पर डूडल बनाकर किया सम्मानित।

18 गैरकानूनी तरीके से कॉल डीटेल्स रेकॉर्ड हासिल करने के मामले में कंगना रनौत और जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ का नाम आया सामने।

19 बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने अपने लव लाइफ के बारे में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मुझे प्यार में हर बार धोखा मिला है।

20 मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अमीर खान की फिल्म ‘महाभारत’ को रिलायंस कंपनी के मालिक मुकेश अंबानी की तरफ से 1000 करोड़ रुपए का बजट मिलेगा। 21th march breaking news

कच्चा केला खाने के बाद जो हुआ जानकर हैरान हो जायेगे आप