पुरे उत्तर भारत में घने कोहरे के कारण ८१ ट्रेने हुई रद्द।

आज दिल्ली समेत पूरा उत्तर पश्चिमी भारत घने कोहरे की चादर में लिपटा हुआ हैं। कोहरे के चलते विजिविलिटी काफी कम हो गई है। 81 trains cancelled due heavy fog

ऐसे में यहां पर चलनेवाली कई ट्रेनें अपने निर्धारित समय से काफी देरी से चल रही हैं। कम विजिविलिटी के कारण 81 ट्रेनें देरी से चल रहीं हैं, जबकि 3 ट्रेनें रद हो गयीं हैं और 21 ट्रेनों के समय को बदला गया है ।

कोहरे का असर दिल्ली आने वाली और यहां से उड़ान भरने वाली कई राष्ट्रीय और अन्तर्राष्ट्रीय विमान सेवाओं के परिचालन पर भी पड़ा है जिस कारण कईं फ्लाइट्स लेट हुईं है।

कोहरे की वजह से तापमान में काफी गिरावट आ गयी है जिसकी वजह से लोग ठंड से बचने के लिए आग का इस्तेमाल कर रहे हैं।

मौसम वैज्ञानियों का मानना है कि पश्चिमी विक्षोभ के चलते दिसंबर के दूसरे हफ्ते में दिल्ली और इसके आसपास के इलाकों के तापमान में और गिरावट दर्ज हो सकती है और यूं ही घना कोहरा छाया रहेगा।

दिल्ली के क्षेत्रीय मौसम विभाग के पूर्वानुमान अनुसार बुधवार को आसमान साफ रहेगा लेकिन सुबह घना कोहरा छाया रहेगा। इसके साथ ही, अधिकतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 9 डिग्री के आसपास रहेगा। 81 trains cancelled due heavy fog, 81 trains cancelled due heavy fog, 81 trains cancelled due heavy fog, 81 trains cancelled due heavy fog