देश बदल रहा है ! desh badal raha hai

अमिताभ और प्रियंका ने की मोदी की तारीफ कहा देश बदल रहा है





तुषार भट्ट,
स्वच्छ भारत का सन्देश फैलने के लिए मोदी सरकार अनिल अम्बानी,अमिताभ बच्चन,प्रियंक चोपड़ा जैसे बड़ी हस्तियों को अपना ब्रांड एम्बेसडर बन सकती है। हाल ही में केंद्र सरकार ने अमिताभ बच्चन और प्रियंका चोपड़ा से संपर्क करने की कोशिश की ताकि वे सरकार के द्वारा बनाई जा रही शार्ट फिल्म में काम कर सके और स्वच्छता का सन्देश फैला सके।

सरकार के एक सीनियर अधिकारी ने बताया की ” अमिताभ और प्रियंका ने ऐसे किसी भी तरह के प्रोमो के लिए मुफ्त में समय देने का आश्वासन दिया है। इस अभियान के एक और एम्बेसडर सचिन तेंदुलकर ने पिछले साल स्वच्छ भारत अभियान गीत में अपनी आवाज़ दी है।

स्वच्छ भारत के डायरेक्टर और जॉइंट सेक्रेटरी प्रवीण प्रकाश ने 1 जून को जाने-माने उद्योगहपति अनिल अम्बानी को चिट्टी लिखते हुए कहा की ” हम आपसे गुज़ारिश करते है की आप अपने बिग एफम चैनलों पर अलग-अलग फोर्मट्स में मुफ्त में इस अभियान को लेकर जागरूकता बढ़ाए।

अनिल अम्बानी,अमिताभ बच्चन,प्रियंक चोपड़ा उन नौ लोगो में से है जिन्हे प्रधानमंत्री ने शुरू में स्वच्छ भारत मिशन ज्वाइन करने के लिए कहा था। अनिल अम्बानी ने इसके जवाब में और नौ लोगो को नॉमिनेट किया था जिसमे अमिताभ बच्चन भी शामिल थे। बाद में अमिताभ ने एक टीवी चानेल के साथ पार्टनरशिप में मिलकर एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया था। जिसकी तारीफ़ प्रधानमंत्री ने भी की थी। 2019 तक देश में स्वच्छ भारत अभियान के तहत सफाई करने का लक्ष्य है। देश बदल रहा है ! desh badal raha hai