ब्लैकमनी वाले ही मोदी के विरोधी हैं।

मोदी के नोटबंदी के फैसले के विरोध में उतरी कुछ विपक्षी पार्टियां जम कर मोदी के इस फैसले का विरोध कर रही हैं। यह वह पार्टिया हैं जिनके पास काला धन होने की बात कही जा रही हैं। blackmoney holder against modi

यह भ्रष्ट नेता ऐंवम इनके लोग एकदम से किये गए पीएम मोदी के इस बड़े एलान से पूरी तरह से बौखला गए हैं और इस बौखलाहट में बेतुका बयान बाजी और नारे बाजी कर रहे हैं।

जैसा की हम सभी जानते हैं की देश से काला धन और आतंकवाद का खात्मा करने के मकसद से मोदी ने यह बहुत बड़ा ऐंवम बेहद अहम कदम उठाया हैं जो की बेहद सराहनीय हैं।

500 और 1000 रुपए की नोटबंदी को लेकर आज द‌िल्ली के सीएम अरव‌िंद केजरीवाल ने अपनी प्रेस कांफ्रेंस में बीजेपी और पीएम मोदी पर करारा हमला बोला।

इसकी शुरुआत में उन्होंने बीजेपी पर सीधा ‌न‌िशाना साधते हुए आरोप लगाया क‌ि बीजेपी वालों ने पहले ही अपने माल को ठ‌िकाने लगा द‌िया है।

बीसपी ने भी बुधवार को जंतर मंतर पर धरना प्रदर्शन कर मोदी के खिलाफ खूब नारे बाजी की। मायावती ने मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा हैं की मोदी और पूरी बीजेपी ने यह हम लोगो के साथ बहुत बड़ा गेम खेला हैं।

साथ ही उन्होंने यह भी आरोप लगाया हैं की पिछले 2 दिनों से देश में भ्रष्टाचार कम करने के नाम पर असल में एक बहुत बड़े घोटाले को अंजाम दिया जा रहा है।

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने भी यह दावा क‌िया हैं क‌ि सरकार ने ऐलान से पहले अपने दोस्तों का रुपया ठिकाने लगवा दिया। अब आम जनता को तंग किया जा रहा है।

केजरीवाल ने ये आरोप लगाया क‌ि बीजेपीवालों को पहले ही नोटबंदी के बारे में पता था और इसल‌िए तो उन्होंने ट्व‌िटर पर 6 तारीख को ही 2000 के नोट की तस्वीर द‌िखा दी थी। उन्होंने ये बात कहते हुए ट्व‌िटर पर डाली गई बीजेपी नेता की तस्वीर भी द‌िखाई।

दरअसल बीएसपी,आप और कांग्रेस समेत कई पार्टिया मोदी से नोट बंदी के अपने इस फैसले को वापिस लेने की मांग कर रही हैं। blackmoney holder against modi, blackmoney holder against modi, blackmoney holder against modi, blackmoney holder against modi