संसद भवन में मेरे साथ भी कास्टिंग काउच यानि की बदसलूकी हुई है





बीते दिनों साउथ की एक्ट्रेस श्रीरेड्डी कास्टिंग काउच के विरोध में अर्धनग्न अवस्था में प्रदर्शन किया था. तब से कास्टिंग काउच के विरोध में लगातार आवाजे उठ रही हैं. हाल ही में मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान के इस मामले को लेकर दिए गये विवादित बयान के बाद अब कांग्रेस नेता व सांसद रेणुका चौधरी ने इसको लेकर सनसनीखेज बयान दिया है.

कास्टिंग कोच की समस्या को लेकर रेणुका चौधरी ने कहा कि आज यह समस्या आम हो चुकी है यह सिर्फ बॉलीवुड तक ही सीमित नहीं हैं बल्कि संसद में भी कास्टिंग काउच की घटनाएं होती है. इस मामले में एक समाचार एजेंसी से बात करते हुए रेणुका चौधरी ने कहा कि यह हर क्षेत्र में है, लेकिन अब इसको लेकर हमारे देश ने आवाज उठानी शुरू की है और कहा है, मी टू”. यानि अब हम खुलकर सामने आ रहे हैं यह अच्छी बात है. अब लोग हिचकिचाने के बजाय यह बता रहे हैं कि उनके साथ यह हुआ है.

तेज़ धुप में फेस टेनिंग से कैसे बचें | Beauty tips | कालेपन का नुस्खा

कास्टिंग काउच को लेकर आजकल जोरों की राजनीति हो रही है. सभी अपने-अपने तरीके से इस बात को कह रहे हैं. लेकिन कांग्रेस नेता का संसद में कास्टिंग काउच की घटना वाला बयान काफी अहम हैं. ऐसा इसलिए हैं क्योकि संसद में ही कानून बनाए जाते हैं. ऐसे में यह बयान विधायिका पर गंभीर सवाल खड़े करता हैं.

पीएम मोदी अनपढ़ है उनसे मुँह लगाना बेवकूफी है : मोहम्मद आसिफ

एक क्लिक में पाइए देश के बाकी सभी हिस्सों सहित दिल्ली का समाचार (Delhi News In Hindi) सबसे पहले Mobilenews24.com पर। Mobilenews24.com से हिंदी समाचार (Hindi News) और अपने मोबाइल पर न्यूज़ पाने के लिए हमारा मोबाइल एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए इस ब्लू लिंक पर क्लिक करें Mobilenews24.com App और रहें हर खबर से अपडेट।

Delhi News से जुड़े हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Mobilenews24.com के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें।