पीएम मोदी ने दाऊद इब्राहिम को गुजराती स्टाइल में धराशायी किया !




दाऊद इब्राहिम के तबियत खराब होने की खबर लगातार आ रही है। ऐसा माना जा रहा है कि अब कुछ दिनों के ही मेहमान है दाऊद। दाउद मुंबई ब्लास्ट के दोषी हैं। दुर्दंध आतंकवादी दाऊद इब्राहिम की तबियत ज्यादा खराब होने की खबर के बात उसके सहयोगी छोटा शकील ने इसे अफवाह बताया। उसने कहा है कि दाऊद फिट हैं और वे बिल्कुल ठीक हैं। यह खबर बिल्कुल गलत है।

आईएसआई ने दाऊद को संरक्षण दिया हुआ है

छोटा शकील ने साफ तौर पर कहा कि मेरी आवाज से क्या आपको ऐसा प्रतीत होता है कि कुछ इस तरह की घटना हुई है। यह सब बकवास भरी खबर है। इस तरह की खबर शरारतपूर्ण है। भाई बिल्कुल भला चंगा है। और स्वस्थ हैं। इस तरह की खबर पूरी तरह शरारतपूर्ण है।

गौरतलब है कि पाकिस्तानी मीडिया ने यह खबर दी है कि आतंकवादी दाउद इब्राहिम की हालत काफी खराब है। यहां तक कहा गया कि दाऊद को कराची के कबाइंड मिलिटरी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। खबरों के अनुसार दाउद का ब्रेन सर्जरी भी हुआ है जिसके बाद उन्हें वेंटिलेटर पर ऱखा गया है। दाउद को अंतिम बार 19 अप्रैल में देखा गया था।

मीडिया की खबरों के मुताबिक यह भी कहा गया कि दाऊद आखिरी सांसें गिन रहा है और अब उनकी लगभग मौत हो चुकी है। गौरतलब है कि 1993 में मुंबई धमाकों के बाद देश से भाग गया और पाकिस्तान में शरण ले ली। इस बम धमाके में 257 लोगों की मौत हुई थी। और सात सौ से ज्यादा लोग घायल हुए थे।

कुलभूषण जाधव की फांसी कसाब और अफजल की मौत का बदला है : मुशर्रफ़

पाकिस्तान के आईएसआई ने दाऊद को संरक्षण दिया हुआ है भारत ने कई बार डोजियर दिया लेकिन पाकिस्तान ने दाऊद को भारत को नहीं सौंपा। दाऊद पाकिस्तान में बैठकर भारत विरोधी गतिविधि को बढ़ावा देता रहा है। भारत पाकिस्तान को बार बार आगाह करता रहा है लेकिन जिस तरह से आंतकवादी गतिविधि को वहां से बढ़ावा दे रहा है इससे कई तरह के सवाल खड़े होते रहे हैं।