यूपी में फिर बनेगी अखिलेश की सरकार : डिंपल यादव

यह कहना हैं यूपी के सीएम अखिलेश की पत्नी और कन्नौज से सांसद डिंपल यादव का, इसी रणनीति के तहत डिंपल ने चुनावी प्रचार प्रसार का कमान खुद सँभालने का फैसला किया हैं dimpal say akhilesh cm ।

इसके लिए वह फेस बुक,ट्विटर और सोशल मीडिया से लेकर धरातल तक अखिलेश के चुनाव प्रचार प्रसार में जुट गयी हैं। डिंपल ने फेसबुक पेज बना कर चुनाव प्रसार शुरू कर दिया हैं। यह पेज उन्होंने 21अक्टूबर को बनाया था।

दरअसल उत्तर प्रदेश में अगले वर्ष विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं। जिसके लिए सभी राजनितिक दल ने पूरी तरह कमर कस ली हैं। dimpal say akhilesh cm

अगर बात करे मौजूदा मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की तो पिछले कुछ समय से उनकी पार्टी में अंदरूनी कलह चल रही हैं जिसके चले यूपी का सियासी पारा काफी गरमाया हुआ हैं। dimpal say akhilesh cm

जिसका सीधा असर इन दिनों चुनावी माहौल पर पड़ रहा हैं जिसका पूरा पूरा लाभ उठा कर बीजेपी यूपी में अपने पाँव जमाना चाहती हैं। dimpal say akhilesh cm

जैसा की आप सभी जानते हैं की इन दिनों सपा में चाचा भतीजा विवाद काफी सुर्ख़ियों में बना हुआ हैं। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का अपने ही चाचा और पार्टी प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव से कई दिनों से कलह चल रही हैं।

शिवपाल यादव को उनके भतीजे और मुख्यमंत्री अखिलेश द्वारा पार्टी से निकाले जाने की भी खबरे आई। जिस पर पार्टी मुखिया अखिलेश के पिता और शिवपाल के बड़े भाई मुलायम सिंह को आगे आना पड़ा।

बीजेपी की सरकार बन गयी तो तुम कभी सत्ता में नहीं आओगे: मुलायम

इस पर मुलायम सिंह अखिलेश को फटकार लगाते हुए चेतावनी दी थी की अगर तुम लोग जल्द ही आपस में सुलह नहीं करोगे तो इसका पूरा राजनितिक लाभ यूपी में बीजेपी को मिलेगा और इस बार यूपी में बीजेपी की सरकार होगी।

इसके बाद सोमवार को लखनऊ स्तिथ पार्टी मुख्यालय पर बैठक में चाचा भतीजे की तू -तू, मैं-मैं भी हुई। हालांकि मंगलवार को मुलायम सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा की पार्टी और परिवार दोनों में सब ठीक हैं।