हम कोई भी कुर्बानी देने को तैयार है : सुखवीर सिंह बादल

सतलुज-यमुना मुद्दे पर पंजाब के उप-मुख्यमंत्री सुखवीर सिंह बादल का कहना है कि पंजाब का एक बूंद भी पानी हरियाणा को नहीं दिया जायगा , चाहे इसके लिए हमें कोई भी कुर्बानी देनी पड़े. सुखवीर सिंह बादल बोले सरकार तो बहुत छोटी चीज है, हम लोग अपनी जान भी देने को तैयार है। हमारे लाखों कार्यकर्ता जान की बाजी लगाने को तैयार है , लेकिन एक भी बूंद पानी पंजाब से हरियाणा को नहीं लेने देंगे, इस पानी पर सिर्फ पंजाब का हक है और हम इसे किसी को नई देगें मिडिया से खास बातचीत करते हुए सुखवीर सिंह बादल ने यह कहा कि चाहे सुप्रीमकोर्ट का आदेश जो भी हो लेकिन हम पंजाब के हितों से समझौता नहीं करेंगे ek bund pani nahi denge.

सुखवीर सिंह बादल का कहना है कि पंजाब के लोगों के लिए सतलुज-यमुना एक भावनात्मक मुद्दा है, जो अमरिंदर सिंह और कांग्रेस के लोग संसद और विधानसभा से इस्तीफे देने की बात कर रहे हैं वह सिर्फ एक दिखावा है और जबकि अकालियों का इतिहास जो है कुर्बानियों का रहा है. इसलिए इस सतलुज-यमुना मुद्दे पर भी हम कोई भी कुर्बानी देने को तैयार है.

नोट बैन के बाद देह व्यापार हुआ महँगा बढ़ गया कारोबार .

सुखबीर बादल का यह भी कहना है की असल में यह समस्या इंदिरा गांधी और कांग्रेस की दी हुई है। जब पहले कांग्रेस हरियाणा को पानी देने जा रही थी, तब भी अकाली ही थे, जिन्होंने इसका विरोध किया था और अब भी हम कोई भी कुर्बानी देने को तैयार है. अगर पंजाब का पानी हरियाणा को चला गया तो राजस्थान जैसी स्थिति पंजाब में भी बन जाएगी. ek bund pani nahi dengeek bund pani nahi dengeek bund pani nahi dengeek bund pani nahi dengeek bund pani nahi denge ek bund pani nahi denge ek bund pani nahi denge ek bund pani nahi denge ek bund pani nahi denge ek bund pani nahi denge