मंडप से भागा दूल्हा, देना होगा 7 लाख का जुर्माना।

ग्रेटर नॉएडा से सटे दादरी में १ ही घर के ३ दूल्हों की बरात निकलते समय १ दूल्हा, दुल्हन पक्ष से नराज हो कर बग्गी से कूद भागा Groom ran pavilion fine 7 million

दरअसल मामला दहेज़ का था। लड़का पक्ष को दहेज़ में तीनो दूल्हे भाइयो के लिए अलग अलग कार चाहिए थी। जो की उनमे से एक दूल्हे को नहीं मिल रही थी जिस कारण वह बरात लड़की के द्वार पहुचने से पहले ही बग्गी से उतर कर भाग निकला।

हालांकि बाद में उसके परिजनों ने उसे पकड़ लिया लड़का पक्ष और लड़की पक्ष में विवाद हो गया, इस दौरान मारपीट भी हो गई। नाराज लड़की वालों ने शादी करने से मना कर दिया।

बाद में कुछ संभ्रांत लोगों ने समझा बुझा कर दोनों पक्षों को मामला रफा-दफा कराया। इस बीच पंचायत में तय किया गया है कि 10 लाख रुपये लड़का पक्ष की ओर से लड़की वालों को दिए जाएंगे।

यह मामला दादरी कोतवाली एरिया के दतावली गांव में शुक्रवार की रात राजा रामपुर गांव का हैं। इस पर दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। नाराज लड़की पक्ष वालों ने शादी करने से इंकार कर दिया।

बाद में पंचायत ने लड़के वालों पर जुर्माना लगाते हुए लकड़ी पक्ष के पास 10 लाख रुपये जमा कराने का फैसला सुनाया। वहीं झगड़े के पीछे शराब भी वजह बताई जा रही है।

बताया जा रहा है कि 7 नवंबर को हुई सगाई में समधी को स्विफ्ट कार दी गई थी। दो दूल्हे सगे भाई हैं जबकि तीसरा इन दोनों का रिश्ते का भाई है। सभी एक ही घर में रहते हैं।

प्रदूषण के खिलाफ केंद्र सरकार ने छेड़ी जंग, लग ने दिए सख्त आदेश।

नोट बैन के बाद देह व्यापार हुआ महँगा बढ़ गया कारोबार .

वहीं, मामले को शराब से भी जोड़ा जा रहा है। आरोप है कि दूल्हे ने शराब पी रखी थी। बग्गी पर उसके दोस्त शराब पीकर डांस कर रहे थे, इसी दौरान विवाद हो गया।

दादरी कोतवाली के एसएचओ जितेंद्र कालरा का कहना है कि झगड़े की सूचना पर पुलिस दतावली गई थी, बाद में उनमें समझौता हो गया। Groom ran pavilion fine 7 million Groom ran pavilion fine 7 million Groom ran pavilion fine 7 million Groom ran pavilion fine 7 million Groom ran pavilion fine 7 million Groom ran pavilion fine 7 million Groom ran pavilion fine 7 million