नोटबंदी से सबसे ज्यादा ब्लैक मनी केजरीवाल के पास है क्या ?

(AAP) मुखिया और डेल्ही के कम अरविंद केजरीवाल पिछले कुछ दिनों से जिस तरह बोखलाए हुवे है उससे साफ लग रहा है की मोदी जी द्वारा नोटबंदी के फैसले से सबसे ज्यादा नुकसान केजरीवाल को ही हुआ है । कल केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर नोटबंदी को आजाद भारत का सबसे बड़ा घोटाला बताया था जिसका जबाब देते हुवे केंद्रीय मंत्र रवि शंकर प्रसाद ने उनपर हमला बोलते हुवे ऐसा ही कुछ ट्वीट किया kejriwal ki pida notbandi।

रवि शंकर प्रसाद के ट्वीट तंज से भरे हुए हैं । उन्होंने दिल्ली सीएम केजरीवाल को दिल्ली का चीफ रूमर मॉन्गर अफवाह फ़ैलाने वाला कहा। रविशंकर प्रसाद ने नोटबंदी पर केजरीवाल के लिए ट्वीट किया कि नोटबंदी के बाद काला धन रखने वाले राजनीतिक दलों को झटका लगा है पर जिस तरह की पीड़ा AAP को हो रही है उसे देख लगता है कि सबसे अधिक नुकसान उसी का हुआ है।
पंजाब चुनाव में खर्च करने के लिए केजरीवाल ने जो चंदा लिया था उनमें से ज्यादातर 500 और 1000 के नोट थे जो अब बेकार हो गए है जिस कारण केजरीवाल बोखलाहट में अनर्गल बाटे करते रहता है ..

kejriwal ki pida notbandi kejriwal ki pida notbandi kejriwal ki pida notbandi kejriwal ki pida notbandi kejriwal ki pida notbandi