सलमान खान ने आयुष शर्मा अभिनीत फिल्म “लवरात्री” का टीज़र किया रिलीज!




सलमान खान ने आयुष शर्मा और वारिना हुसैन अभिनीत अपने अगले वेंचर “लवरात्री” का टीज़र सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया है। loveratri teaser launch

गुजरात की पृष्ठभूमि पर आधारित, लवरात्री के टीज़र में नवरात्रि के त्योहार के दौरान फ़िल्म की मुख्य जोड़ी के बीच प्यार पनपता हुआ नज़र आ रहा है। loveratri teaser launch

टीज़र की शुरुवात सलमान खान के वॉइस-ओवर के साथ होती है जिसमे सलमान फ़िल्म की कहानी और रंगीन लव स्टोरी का परिचय दे रहे है। नवरात्रि के अवसर पर रिलीज होने वाली फ़िल्म के टीज़र में सलमान की प्रतिष्ठित आवाज़ ने लव स्टोरी के लिए एक गति स्थापित कर दी है।

सलमान खान ने ट्विटर पर टीज़र शेयर करते हुए लिखा,”Come fall in Love !”.

बॉलीवुड में अपने कैरियर की शुरुवात कर रहे आयुष शर्मा और वरिणा हुसैन अपनी तरोताज़ा जोड़ी और ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। loveratri teaser launch

फ़िल्म में अपने किरदार को न्याय देने के लिए आयुष शर्मा और वरिणा हुसैन ने कड़ी मेहनत की है और गरबा के रंग में रंगने के लिए उन्हें कठिन प्रशिक्षण से भी गुजरना पड़ा।

लंदन और गुजरात के बाहरी इलाके में फिल्माई गयी यह फ़िल्म अभिराज मीनावाला द्वारा निर्देशित है जो “लवरात्री” के साथ निर्देशन के क्षेत्र में अपनी शुरुवात कर रहे है। loveratri teaser launch

“लवरात्री” नीरेन भट्ट द्वारा लिखी गयी है जो एक प्रसिद्ध गुजराती लेखक और पटकथा लेखक है।

सलमान खान फिल्म्स बैनर के तहत बनी यह फिल्म सलमान खान द्वारा निर्मित है और 5 अक्टूबर, 2018 के दिन नज़दीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी। loveratri teaser launch

आयुष शर्मा अभिनीत “लवरात्री” के गुजराती लोक-गीत को लंदन में फ़िल्माया गया!

सलमान खान फिल्म्स की आगामी फिल्म और अभिराज मिनावाला द्वारा निर्देशित “लवरात्री” रीमिक्स की गाड़ी में सवार है। इस फ़िल्म के साथ आयुष शर्मा और वरिणा हुसैन बॉलीवुड में अपने करियर  की शुरुवात करने के लिए तैयार है।

यह फ़िल्म एक प्रेम कहानी के साथ नवरात्रि के नौ दिनों पर आधारित है जिसमें फ़िल्म की मुख्य जोड़ी गुजराती लोक-गीत के रीमेक वर्शन “है रंगलो” पर थिरकते हुए नज़र आएंगे।

लीजो जॉर्ज और डीजे चेतास द्वारा रचित इस गाने को वैभवी मर्चेन्ट द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है। डांडिया क्वीन फाल्गुनी पाठक कुछ वक्त पहले इस गाने का रीमेक बना चुकी है।

इस प्रसिद्ध  गुजराती लोक-गीत को रीक्रिएट करने का सुझाव निर्देशक अभिराज और सलमान का था। इस बारे में बात करते हुए अभिराज ने कहा,”हम एक ऐसा गाना चाहते थे जिसका गुजराती संस्कृति के साथ एक मजबूत संबंध हो। चूंकि इस राज्य से संबंधित हम कई फिल्मों में बहुत कुछ देख चुके है इसिलए हम इससे जुड़ी महत्वपूर्ण चीज़ को हाईलाइट करना चाहते थे। हमारे संगीत पर्यवेक्षक ने चेतास और लीजो से मुलाकात की और महज आधे घंटे में उन्हें इस गाने का सुझाव मिल गया।”

फ़िल्म के निर्माता ने आगे बताया कि इस गाने में फ़िल्म की सम्पूर्ण कास्ट डांस करते हुए नज़र आएगी जो गरबा के प्रति प्यार व्यक्त करने के लिए काफी है। “इस गाने को लंदन की सड़कों पर फ़िल्माया गया है और वैभवी के लिए मेरा सुझाव यही था कि लंदन की सड़कों पर गुजरात बनाया जाए! हम यह सुनिश्चित करना चाहते थे कि हम मूल गीत को पूर्ण तरीके से सम्मान दे लेकिन इसके साथ ही, नए चेहरों पर इसे फ़िल्माकर हमने इस वर्शन को युवाओं के लिए और कानों के लिए सुखद रखने की कोशिश की है।”

“लवरात्री” की कहानी आयुष शर्मा और वरिणा हुसैन की प्रेम कहानी के इर्दगिर्द घूमती हुई नज़र आएगी।

गुजरात की पृष्ठभूमि पर आधारित इस रोमांटिक ड्रामे की प्रेम कहानी का आगाज़ नवरात्रि के शुभ अवसर से शुरू होता है। बॉलीवुड में अपनी शुरुवात कर रही वरिणा हुसैन अपने सह-कलाकार के साथ गरबा के लिए कड़ा अभ्यास कर रही है।

लंदन और गुजरात के बाहरी इलाके में फिल्माई गयी यह फ़िल्म अभिराज मीनावाला द्वारा निर्देशित है जो “लवरात्री” के साथ निर्देशन के क्षेत्र में अपनी शुरुवात कर रहे है।

“लवरात्री” नीरेन भट्ट द्वारा लिखी गयी है जो एक प्रसिद्ध गुजराती लेखक और पटकथा लेखक है।

सलमान खान फिल्म्स बैनर के तहत बनी यह फिल्म सलमान खान द्वारा निर्मित है और 5 अक्टूबर, 2018 के दिन नज़दीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

पढ़िए बॉलीवुड का समाचार ( Bollywood News In Hindi) सबसे पहले Mobilenews24.com पर। Mobilenews24.com से हिंदी समाचार (Hindi News) और अपने मोबाइल पर न्यूज़ पाने के लिए हमारा मोबाइल एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए इस ब्लू लिंक पर क्लिक करें Mobilenews24.com App और रहें हर खबर से अपडेट। National News से जुड़े हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Mobilenews24.com के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें।




Leave a Reply