दिनभर की बड़ी ख़बरें | Today breaking news | Live news | News headline | top 20 |




1 और बड़ी ख़बरों में पहले न.पर है पीएम मोदी ने कर्नाटक में चुनावी रैली को सबोधित करते हुए कहा कि देश के हर कोने से कांग्रेस सफाया हो रही है तो कर्नाटका की जनता भी यहाँ से कोंग्रेस का सफाया जरुर करेगी .

2 और बड़ी ख़बरों में दुसरे न. पर है राहुल गांधी ने कर्नाटक में पीएम मोदी पर पलटवार करते हुए कहा की जब में उनसे नीरव मोदी राफेल और युवाओं के नोकरी की बात करता हूँ तो वे मुझ पर पर्सनल अटेक करते है. राहुल गाँधी ने पूर्व पीएम देवगौड़ा पर गिरगिट की तरह रंग बदलने आरोप लगाते हुए पूछा की आखिर आप किसके तरफ है। may Today breaking news

3 और बड़ी ख़बरों में तीसरे न. पर है यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के सरकारी प्रोग्राम के लाइव प्रसारण के लिए ए एन आई को 1 करोड़ में दिया ठेका।

4 और बड़ी ख़बरों में चौथे न. पर है अमरनाथ बाबा बर्फानी ने 12 फुट ऊंचे बर्फ के शिवलिंग रूप में दियादर्शन माता पार्वती भी हाँ विराजमान।

5 और बड़ी ख़बरों में पांचवें न. पर है महात्मा गांधी की 150 जयंती की तयारी समारोह में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी, सोनिया गाँधी नहीं हुए उपस्थित जबकि पीएम मोदी पूर्व पिम मनमोहन सिंह सहित पक्ष विपक्ष के सभी राजनेता हुए शामिल ।

6 और बड़ी ख़बरों में छठे न. पर है संघ प्रमुख मोहन भागवत ने बीजेपी नेताओं द्वारा दलितों के घर भोजन करने पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सिर्फ दलितों के घर खाने से नहीं चलेगा काम, दलितों कोभी अपने घर भोजन कराना होगा।

7 और बड़ी ख़बरों में सातवें न. पर है सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने फिल्म से पहले राष्ट्रगान से जुड़े प्रोटोकाल के मामले में कहा कि 1971 में भी सिनेमाघरों में फिल्म से पहले राष्ट्रगान चलता था। may Today breaking news

8 और बड़ी ख़बरों में आठवें न. पर है कर्नाटक में प्रचार को गए सिद्धारमैया के बेटे यतींद्र को एक वृद्ध महिला ने फटकार लगाते हुए कहा कि आपके पिता जी धोखेबाज है आज तक हमारे लिए कुछ नहीं किए है।

9 और बड़ी ख़बरों में नौवें न. पर है गुजरात के नवसारी से विधायक रमेश छोटुभाई ने शराबबंदी के बारे में कहा कि उनके विधानसभा क्षेत्र में बीयर पानी से भी ज्यादा आसानी से मिल जाती है।

ट्रम्प को मिल सकता है शांति का नोबेल पुरस्कार !

10 और बड़ी ख़बरों में दशवें न. पर है कावेरी जल विवाद मामले में केंद्र ने सुप्रीम कोर्ट में कहा कि योजना का मसौदा नहीं हुआ है लागु क्योंकि पीएम मोदी और मंत्री कर्नाटक चुनाव में व्यस्त है।

11 और बड़ी ख़बरों में ग्यारहवें न. पर है शत्रुघ्न सिन्हा ने लालू यादव के प्रति हमदर्दी जताते हुए कहा कि उनके साथ मोदी सरकार ने अमानवीय व्यवहार कर रही है। may Today breaking news

12 और बड़ी ख़बरों में बारहवें न. पर है बिहार के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी के बाद अब जदयू के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष संतोष कुशवाहा भी पार्टी छोड़ने का एलान कर सकते है।

13 और बड़ी ख़बरों में तेरहवें न. पर है दक्षिण मध्य रेलवे ने ट्रेन के शौचालय के पानी से चाय बनाने और बेचने वाली वीडियो सामने आने के बाद कांट्रैक्टर पी.शिवप्रसाद पर लगाया एक लाख रुपए का जुर्माना ।

14 और बड़ी ख़बरों में चौदाहवें न. पर है सबसे खूबसूरत रेलवे स्टेशन के सर्वे में महाराष्ट्र के बल्लारशाह और चंद्रपुर रेलवे स्टेशन को पहला स्थान, बिहार के मधुबनी और चेन्नई को दूसरा स्थान और गुजरात के गाँधी धाम को तीसरा स्थान मिला है।

15 और बड़ी ख़बरों में पन्द्रहवें न. पर है बिहार के अररिया जिले की जोकीहाट विधानसभा सीट पर उपचुनाव 28 मई को कराया जायेगा और 31 मई को मतगणना होगी। may Today breaking news

16 और बड़ी ख़बरों में सोलहवें न. पर है बॉल टेम्परिंग मामले में डैरेन लेहमन के इस्तीफे के बाद जस्टिन लेंगर को ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम का नया कोच बनाया गया है। may Today breaking news

17 और बड़ी ख़बरों में सत्रहवें न. पर है टीवी एक्ट्रेस जया भट्टाचार्य ने दिवालिया होने की खबर को गलत बताते हुए कहा कि मैं बुरे दौड़ से गुजरी हूँ लेकिन दिवालिया नहीं हुई।

18 और बड़ी ख़बरों में अठारहवें न. पर है प्यार का पंचनामा करने वाली गर्ल नुसरत भरूचा डायरेक्टर लव रंजन को कर रही है डेट।

19 और बड़ी ख़बरों में उन्नीसवें न. पर है बहरीन के सेंसर बोर्ड ने राजकुमार राव अभिनीत फिल्म ओमार्टा को नहीं दी हरी झंडी।

20 और बड़ी ख़बरों में बीसवें न. पर है सलीम मर्चेंट ने ‘102 नॉट आउट’ में अमिताभ बच्चन के द्वारा कम्पोज़ किए गए गाने ‘बडुम्बा को लेकर कहा कि मैं शॉक्ड हूँ कि अमित जी ने मेरे साथ ऐसा किया है। may Today breaking news

एक क्लिक में पाइए देश के बाकी सभी हिस्सों सहित दिल्ली का समाचार (Delhi News In Hindi) सबसे पहले Mobilenews24.com पर। Mobilenews24.com से हिंदी समाचार (Hindi News) और अपने मोबाइल पर न्यूज़ पाने के लिए हमारा मोबाइल एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए इस ब्लू लिंक पर क्लिक करें Mobilenews24.com App और रहें हर खबर से अपडेट।

Delhi News से जुड़े हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Mobilenews24.com के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें।