अब झूठे दावे कर रहा हैं पाकिस्तान।

अब झूठे दावे भी कर रहा हैं पाकिस्तान। पाकिस्तान सेना प्रमुख राहील शरीफ ने बुधवार को बीती 14 नवंबर को एलओसी पर 11 भारतीय सैनिक मार गिराने का दावा किया। Pakistan making false claims.

दरअसल ८ नवम्बर की आधी रात को ५०० और १००० रुपया के नोट चलन से बाहर करके मोदी ने जम्मू कश्मीर के आतंकियों को करारा जवाब दिया हैं। इन आतंकियों के पास हवाला से और फिरौती से बड़ी मात्रा में ५०० और १००० के नोटों का भण्डार था जो की अब उनके लिए रद्दी हो चुकी हैं

और तो और नकली नोटों को भी इस्तेमाल धड़ल्ले से चल रहा था जो की बड़ी संख्या में पाकिस्तान से आता था इन सब पर लगाम लगाने के लिए पीएम मोदी ने देश हित के में यह अहम कदम उठाया।

पीएम मोदी जम्मू कश्मीर के आतंकियों और पुरे देश भर में नक्सलवादियों की कमर तोड़ दी। इस समय पाक पेसो के अभाव में अपने नापाक हरकतों को अंजाम नहीं दे पा रहा हैं जिस कारण वह पूरी तरह से बौखला गया हैं और बोखलाहट में उलटे सीधे बयानबाजी कर रहा हैं।

अब राहील शरीफ का कहना है कि भारत अपने सैनिकों की मौत को स्वीकार नहीं कर रहा है लेकिन पाकिस्तान उसकी तरह नहीं है। शरीफ ने कहा कि उनकी सेना ने अपनी मातृभूमि की रक्षा करने का बेहतरीन उदाहरण पेश किया है।

राहील शरीफ ने यह भी कहा कि भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक यह संदेश पहुंचा दिया गया है कि इस तरह की आक्रामक कार्रवाई का कोई नतीजा नहीं निकलेगा।

भारतीय सेना के उत्तरी कमांड ने कहा कि 14,15 और 16 नवंबर को हुई फायरिंग में किसी जवान की जान नहीं गई है। बता दें कि जम्मू कश्मीर के भीम्बेर सेक्टर में एलओसी पर लगातार जारी फायरिंग का जवाब देते हुए भारतीय सेना ने पाकिस्तान के 7 जवानों को मार गिराया था। इसके बाद पाकिस्तान ने भी अपने जवानों के मारे जाने की पुष्टि की थी। Pakistan making false claims, Pakistan making false claims, Pakistan making false claims.