पाकिस्तान से बदला लेना अभी बाकी हैं मेरे दोस्त !

पाकिस्तान की ओर नियंत्रण रेखा से पार की गयी फायरिंग में भारत के 3 जवान शहीद होने और १ सेना के शव के साथ अमानवीय व्यवहार किए जाने की घटना के बाद भड़की सेना ने जोरदार जवाबी कार्रवाई की।  Pakistan yet take revenge, my friends!

इसके साथ भी भारत ने माछिल सेक्टर में सैनिकों की तादाद बढ़ा दी है। बता दें कि अपने जवानों पर हुए हमले के बाद भारतीय सेना ने इसका ‘भारी प्रतिशोध’ लेने का संकल्प लिया था।

भारतीय सेना ने केल, पुंछ, रजौरी और माछिल सेक्टर से पाक के खिलाफ जवाबी कार्रवाई का मोर्चा खोला है। सूत्रों के मुताबिक भारतीय सेना ने पाकिस्तानी चौकियों को निशाना बनाकर 120 एमएम के भारी मोर्टार और मशीन गनों से गोलाबारी की है।

इससे पाकिस्तान को कितना नुकसान हुआ है, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। हालांकि पाकिस्तानी ने इस गोलीबारी में एक यात्री बस को नुकसान का आरोप लगाया है।

नियंत्रण रेखा के पार से संदिग्ध पाकिस्तानी आतंकियों द्वारा कल किए गए हमले में भारत के तीन जवान शहीद हो गए थे।

एक शहीद के शव को क्षत-विक्षत किया गया था। कश्मीर के माछिल सेक्टर में सेना के गश्ती दल पर घात लगाकर हमला किया गया था जिसके बाद सेना ने इसका भारी ‘प्रतिशोध’ लेने का संकल्प लिया था।

उत्तरी कमान के प्रवक्ता ने कल ट्वीट किया था, ‘माछिल में नियंत्रण रेखा पर ड्यूटी के दौरान तीन भारतीय जवान शहीद। एक शहीद के शव को क्षत-विक्षत किया गया।

’ उन्होंने लिखा था, ‘इस कायराना हरकत का बदला भारी पड़ेगा।’ इससे पहले 28 अक्तूबर को भी इसी सेक्टर में एक भारतीय जवान के शव के साथ बर्बरता की गई थी।

उस दिन आतंकियों ने पाकिस्तानी सेना की गोलीबारी की आड़ में नियंत्रण रेखा पार कर माछिल सेक्टर में भारतीय जवान की हत्या की थी और उसके शव के साथ बर्बरता की थी। उस घटना में एक हमलावर मारा गया था। Pakistan yet take revenge, my friends!, Pakistan yet take revenge, my friends!, Pakistan yet take revenge, my friends!,Pakistan yet take revenge, my friends!