पीएम मोदी ने मुझे कंगाल बना दिया है : प्रकाश राज




बॉलीवुड खलनायक प्रकाश राज ने मीडिया के सामने दावा किया है कि जब से उन्होंने पीएम मोदी के खिलाफ बोलना शुरू किया है तब से उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में काम मिलना बंद हो गया है। एक समाचार पत्र को दिए इंटरव्यू में राज ने कहा कि पहली बार मैंने पत्रकार गौरी लंकेश हत्या मामले में पीएम मोदी की चुप्पी पर उनसे स्पष्टीकरण माँगा था उसी समय से बॉलीवुड में मुझे काम नहीं मिल रहा है, यूं कहे तो पीएम मोदी ने मेरी रोजी रोटी छीन मुझे बेरोजगार बना दिया । prakash raj condemn pm modi

पीएम मोदी के इशारे पर कश्मीर में पत्थरबाजी हो रही है

इसके साथ उन्होंने कहा कि गौरी लंकेश मेरी बेस्ट फ्रेंड थी, उनके जाने से मुझे गहरा दुख हुआ है। दक्षिण भारत की फिल्म मिलने में मुझे दिक्कत नहीं आ रही है लेकिन हिंदी फिल्म में काम मिलना पूरी तरह से बंद हो गया है। वैसे जॉब नहीं मिलने से मैं परेशान नहीं हूँ क्योंकि मेरे पास पर्याप्त पैसे है की मैं जी सकूँ।

तेज़ धुप में फेस टेनिंग से कैसे बचें | Beauty tips | कालेपन का नुस्खा

एक क्लिक में पाइए देश के बाकी सभी हिस्सों सहित पश्चिम बंगाल का समाचार ( West bangal News In Hindi) सबसे पहले Mobilenews24.com पर। Mobilenews24.com से हिंदी समाचार (Hindi News) और अपने मोबाइल पर न्यूज़ पाने के लिए हमारा मोबाइल एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए इस ब्लू लिंक पर क्लिक करें Mobilenews24.com App और रहें हर खबर से अपडेट।

West bangal News से जुड़े हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Mobilenews24.com के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें।







Leave a Reply