मोदी ने हिंदुस्तान को पाकिस्तान बना दिया है : राहुल




अमेठी और रायबरेली के दौरे पर आये कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने नीरव मोदी, नोटबंदी और हाल के दिनों में हुई नकदी की कमी को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला बोला. उन्होंने इसके लिए सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि पीएम ने देश की बैंकिंग व्यवस्था को पूरी तरह से चौपट कर दिया है. राहुल गाँधी ने प्रधानमंत्री पर नोटबंदी के दौरान बंद किये गये 500 और 1000 नोटों का नीरव मोदी को फायदा पहुचाने का आरोप लगाया. rahul gandhi attacks pm modi

दिल्ली पुलिस ठुल्ला है और ठुल्ला ही रहेगा : केजरीवाल

इस दौरान कांग्रेस अध्यक्ष ने फाइटर जेट राफेल की खरीद मामले में केंद्र सरकार पर सवाल उठाया और कहा कि अगर उन्हें संसद में सिर्फ 15 मिनट दिए जाये तो प्रधानमंत्री का संसद में खड़े रहना मुश्किल हो जायेगा. पीएम मोदी का जिक्र करते हुए राहुल ने आरोप लगाते हुए कहा कि नीरव मोदी 30000 करोड़ रुपये चम्पत हो गया और हमारे पीएम के मुह से एक भी शब्द नहीं निकला. rahul gandhi attacks pm modi

12 मई को कर्नाटक में विधानसभा चुनाव होने हैं

गौरतलब है हाल ही में हुए इतिहास के सबसे बड़े बैंकिंग घोटाले का आरोपी नीरव मोदी पंजाब नेशनल बैंक को 11000 करोड़ की चपत लगाकर विदेश भाग गया है, और हाल के दिनों में बैंको के एटीएम में अचानक से हुई नकदी की लेकर प्रधानमंत्री पर आरोप लगाया और कहा कि उन्होंने (पीएम) देश की हालत को पाकिस्तान से भी बुरा बना दिया है. गौरतलब है कि आतंकवाद के पोषक पाकिस्तान की आर्थिक स्थिति पूरी तरह से डांवाडोल है. वह अमेरिका और विश्व बैंक से मिलने वाली मदद के ऊपर अधिक आश्रित रहता है.

हालाँकि ये बात और है कि कांग्रेस के मुकाबले ज्यादा तेजी से आज देश की अर्थव्यवस्था आगे बढ़ रही है, और इस बात पर हाल ही में आई विश्व बैंक की रिपोर्ट भी मुहर लगाती है. बता दें कि आगामी 12 मई को कर्नाटक में विधानसभा चुनाव होने हैं जिसको लेकर राजनीतिक बयानबाजियों के जरिये राहुल भाजपा को घेरने की कोशिशों में लगे हुए हैं.

तेज़ धुप में फेस टेनिंग से कैसे बचें | Beauty tips | कालेपन का नुस्खा

एक क्लिक में पाइए देश के बाकी सभी हिस्सों सहित राष्ट्रीय का समाचार (national News In Hindi) सबसे पहले Mobilenews24.com पर। Mobilenews24.com से हिंदी समाचार (Hindi News) और अपने मोबाइल पर न्यूज़ पाने के लिए हमारा मोबाइल एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए इस ब्लू लिंक पर क्लिक करें Mobilenews24.com App और रहें हर खबर से अपडेट।

national News से जुड़े हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Mobilenews24.com के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें।