रायबरेली में योगी और शाह के सभा में शार्ट सर्किट से लगी आग बड़ा हादसा टला




सोनिया गाँधी के संसदीय क्षेत्र में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और सीएम योगी की जनसभा के दौरान पत्रकार दीर्घा में शार्ट सर्किट से अफरातफरी मचने के कारण थोरी देर के लिए नेताओं का भाषण रोक दिया गया । योगी ने इशारों में इसे कोंग्रेस के नाकामी का परिणाम बताया.

पीएम मोदी अनपढ़ है उनसे मुँह लगाना बेवकूफी है : मोहम्मद आसिफ

बता दें, आग लगने से पहले बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पाण्डेय ने बीजेपी के राष्ट्रिय अध्यक्ष अमित शाह और सीएम योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में कांग्रेस के विधान परिषद् के नेता दिनेश प्रताप सिंह तथा उनके भाई अवधेश सिंह के पार्टी में शामिल होने की घोषणा की। वही इस कार्यक्रम में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और सीएम योगी आदित्यनाथ का स्वागत प्रदेश के उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने किया।

इसी दरम्यां रायबरेली के जीआइसी मैदान में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के मंच के पास बनी पत्रकार दीर्घा में शार्ट सर्किट आग लग गई, जिसके बाद भगदड़ मच गई। आग लगने के समय बीजेपी के राष्ट्रिय अध्यक्ष अमित शाह, सीएम योगी सहित उनकी कैबिनेट के आधा दर्जन मंत्री भी मंच पर मौजूद थे। हालाँकि, प्रारम्भिक रिपोर्ट के अनुसार इस आगजनी और भगदड़ से हताहत की कोई खबर नहीं है। पुलिस प्रशासन ने स्थिति पर काबू पाने की बात की है।

एक क्लिक में पाइए देश के बाकी सभी हिस्सों सहित राष्ट्रीय का समाचार (National News In Hindi) सबसे पहले Mobilenews24.com पर। Mobilenews24.com से हिंदी समाचार (Hindi News) और अपने मोबाइल पर न्यूज़ पाने के लिए हमारा मोबाइल एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए इस ब्लू लिंक पर क्लिक करें Mobilenews24.com App और रहें हर खबर से अपडेट।

National News से जुड़े हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Mobilenews24.com के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें।

तेज़ धुप में फेस टेनिंग से कैसे बचें | Beauty tips | कालेपन का नुस्खा