देखिए सपना चौधरी के हॉट स्टेप देख फैंस कैसे हुए बेकाबू




बन्दुक चलेगी, बन्दुक चलेगी इस गाने पर खुद और लोगों को थिरकाने वाली हरियाणवी डांस गर्ल सपना चौधरी को उस समय काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। जब वो फरीदाबाद में लाइव कॉन्सर्ट कर रही थी। जहाँ हजारों की संख्या में लोग सपना को देखने आये थे। जिसके लिए प्रशासन ने सुरक्षा की पूरी व्यवस्था की थी लेकिन भीड़ अचानक बेकाबू हो गई। जिससे लोगों में अफरा तफरी मच गई और देखते देखते ही भीड़ पुलिस के नियनत्रण से बेकाबू हो गई । ऐसे में सपना चौधरी के पास स्टेज छोड़ने के सिवाय कोई और उपाय नहीं था और सपना चौधरी ने आनन-फानन में लाइव कॉन्सर्ट को बीच में छोड़कर वहां से निकल गई। जिससे उनके फैंस को काफी निराशा हुई।

भीड़ को काबू करने के लिए लाठीचार्ज भी करना पड़ा

दरअसल, पिछले सप्ताह हरियाणवी डांस गर्ल सपना चौधरी फरीदाबाद सेक्टर 12 के हुड्डा ग्राउंड में लाइव कॉन्सर्ट प्रोग्राम के लिए पहुंची थी। जहाँ उनके चाहने वाले हजारों की संख्या में आए, कुछ लोग तो सपना की एक झलक पाने के लिए पेड़ों पर चढ़ गए। वही हुड्डा ग्राउंड में लोगों की भीड़ काफी जमा हो गई। हालांकि, सपना के कार्यक्रम को लेकर प्रशासन पहले से मुस्तैद थी लेकिन जैसे ही सपना चौधरी का कार्यक्रम शुरू हुआ। उसी दरम्यां उनके फैंस बेकाबू हो गए। जिससे हुड्डा ग्राउंड में अफरा तफरी जैसा माहौल पैदा हो गया। पुलिस और प्रशासन जब तक कुछ समझ पाती तब तक भीड़ अनियंत्रित हो गई। ऐसे में सपना चौधरी ने फ़ौरन शो को रोककर वहां से निकल गई।

पहले ऑटोग्राफ का समय था अब फोटोग्राफ का समय आ गया है

बता दें, ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब सपना को शो छोड़कर जाना पड़ा है। इससे पहले उत्तर प्रदेश के कानपूर में भी सपना चौधरी को कार्यक्रम को बीच में ही छोड़ना पड़ा था। जब भीड़ बेकाबू हो गई थी। हालाँकि, फरीदाबाद में पुलिस को बल प्रयोग करने की जरूरत नहीं पड़ी लेकिन कानपूर में पुलिस को भीड़ को काबू करने के लिए लाठीचार्ज भी करना पड़ा था।

एक क्लिक में पाइए देश के बाकी सभी हिस्सों सहित बॉलीवुड का समाचार ( Bollywood News In Hindi) सबसे पहले Mobilenews24.com पर। Mobilenews24.com से हिंदी समाचार (Hindi News) और अपने मोबाइल पर न्यूज़ पाने के लिए हमारा मोबाइल एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए इस ब्लू लिंक पर क्लिक करें Mobilenews24.com App और रहें हर खबर से अपडेट।

Bollywood News से जुड़े हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Mobilenews24.com के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें।

यह बीज सोने से भी कीमती है न फेकें