विलायती मैडम से दूर रहो….stay away from italy madam





तुषार भट्ट,
बॉलीवुड अभिनेता ओम पूरी अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के करीब आना चाहा रहे है। हाली में वे अपनी आने वाली फिल्म “प्रोजेक्ट मराठवाड़ा” के प्रमोशन के दौरान पीएम मोदी की खूब तारीफ करते नज़र आए और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर जमके बरसते नज़र आये।

हलाकि मोदी की तारीफ करते हुए ओम पूरी कुछ ऐसा कह गए जो की शायद विवादित हो सकता है। उन्होंने कहा की “फ़िलहाल मोदी जी की गोद में बैठने के आलावा और कोई चारा नहीं है”

आपको बता दते है की ओम पूरी अपनी आने वाली फिल्म “प्रोजेक्ट मराठवाड़ा” के प्रमोशन में बिजी है। उन्होंने पीएम से गुज़ारिश की है की वे उनकी आनेवाली फिल्म जो की किसानों की समस्या पर बनी है को ज़रूर देखे। फिल्म के फर्स्ट लुक में दिखाया गया है की ओम पूरी का बेटा सुसाइड कर लेता है।

ओम पूरी का किरदार इस फिल्म में तुकाराम नाम के एक बुज़ुर्ग किसान का है। फिल्म में ओम पूरी के आलावा दिलीप ताहिल,कुणाल सेठ,सीमा बिस्वास,राहुल पटेल और फराह कदर ने काम किया है।

कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनिया गांधी पर तंज कस्ते हुए उन्होंने कहा की “सोनिया गांधी अपने बेटे को प्रधानमंत्री बनने के बारे में सोच रही हैं। उनकी उम्र देखिये एक्सपीरियंस देखिये वे क्या बोलते है वो देखिये। हम मुर्ख है क्या? प्रणब मुखर्जी इतने बड़े और अनुभवी नेता है। वे इतने वक्त तक कांग्रेस में रहे है क्या आपका बीटा प्रधानमंत्री बन सके इसीलिए उन्हें प्रेजिडेंट बन दिया।

ओम पूरी ने कहा “सोनिया ने मनमोहन को 15 सालों तक अपनी कठपुतली बनाए रखा। वे लोगो की आँखों में आँख डालकर बात तक नहीं कर पाते लेकिन प्रधानमंत्री काम से काम ऐसा कर तोह लेते है।

सूत्रों की मने तो ओम पूरी जल्द ही बीजेपी जॉइंट कर सकते है। ओम पूरी की मोदी की गोद वाली बात इसी की तरफ इशारा करती है। अब देखना यह है की इसकी गोषणा कब तक होती है।