इंदिरा के गलत निर्णय से आज हैं देश का यह हाल !

पीएम नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को बीजेपी संसदीय दल की बैठक में कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला। पीएम मोदी ने इंदिरा के शासनकाल का जिक्र करते हुए अपनी सरकार के नोटबंदी के फैसले का बचाव किया,

वहीं मोदी ने कांग्रेस पर आक्रामक रुख भी दिखाया। पीएम ने कहा कि इंदिरा गांधी ने 1971 में नोटबंदी के प्रस्ताव को खारिज किया था, इस वजह से देश की अर्थव्यवस्था आज इस हाल में पहुंची है। The condition of the country today from Indira wrong decision!

पीएम मोदी ने संसदीय दल को संबोधित करते हुए कहा कि 1971 में ही देश को नोटबंदी की जरूरत थी। उन्होंने उस समय में एक सीनियर प्रशासक की किताब का जिक्र करते हुए बताया कि यह प्रस्ताव तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के सामने लाया गया था। इंदिरा गांधी ने यह कहते हुए प्रस्ताव को खारिज कर दिया कि क्या कांग्रेस को आगे चुनाव नहीं लड़ना है।

पीएम मोदी ने नोटबंदी के फैसले का विरोध कर रही कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा ‘आप मुझे बताइए कि देश बड़ा या दल। उनके लिए पार्टी बड़ी है पर हमारे देश, दल से ऊपर है?’ पीएम ने कहा कि आज की राजनीति का स्तर काफी नीचे गिर चुका है,आज का विपक्ष तो सेना पर भी सवाल कर रहा है।
मोदी ने कहा कि पहले और अब की सरकार में काफी कुछ बदल चुका है। पहले सत्तापक्ष घोटाला करता था और विपक्ष संघर्ष करता था, लेकिन आज सत्ता दल ने कालेधन और भ्रष्टाचार के खिलाफ मुहिम शुरू की है, जबकि विरोधी दल इसके खिलाफ खड़े हैं। पीएम मोदी ने उन सभी का शुक्रिया कहा जिन्होंने नोटबंदी के सरकार के फैसले का समर्थन किया। The condition of the country today from Indira wrong decision, The condition of the country today from Indira wrong decision, The condition of the country today from Indira wrong decision,