आखिरकार मोदी से क्यों भड़की हुई हैं ममता बेनर्जी।

ममता बेनर्जी एक बार फिर पीएम मोदी पर हमला बोलने जा रही हैं इस बार वह संसद के दोनों सदनों में हंगामा करने की तैयारी में हैं।  why Mamta Benarjee erupted Modi

पश्चिम बंगाल के कुछ टोल प्लाजा पर सेना की तैनाती को लेकर राज्य की सीएम ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

ममता ने इसकी तुलना ‘आपातकाल’ से की है। ममता ने तो इसे ‘सैन्य तख्तापलट’ तक करार दे दिया है। उनकी पार्टी तृणमूल कांग्रेस इस मामले को शुक्रवार को संसद के दोनों सदनों में उठाने का फैसला किया है।

नोटबंदी के फैसले की वजह से मोदी और ममता के बीच के रिश्ते खराब हो चले हैं। ममता ने मोदी के खिलाफ ‘करो या मरो’ सरीखा अभियान छेड़ दिया है।

अपने इस मिशन को लेकर वह इस कदर गंभीर हैं कि उन्होंने अपने धुर विरोधी सीपीएम से भी हाथ मिलाने का फैसला कर लिया है। ममता ने समाजवादी पार्टी से भी अपनी कटुता को भुला दिया, जिसने प्रणब मुखर्जी को राष्ट्रपति पद के लिए समर्थन देने के मुद्दे पर ‘धोखा’ दिया था।

तृणमूल अब मिडल क्लास से लेकर कारोबारियों तक को अपने पक्ष में करने के बारे में सोच रही है। शायद यही वजह है कि ममता ने शहर के कारोबार का गढ़ माने जाने वाले बड़ा बाजार जाकर कारोबारियों से बातचीत की।

इनमें से बहुत सारे लोगों ने राष्ट्रीय और राज्य चुनाव में बीजेपी को वोट दिया था।

दरअसल, ममता अब बीजेपी को राज्य में अपने सीधे कंपटीटर के तौर पर देख रही है। इसी वजह से वह मोदी के खिलाफ अपने हमले को तेज करते जा रही हैं।  why Mamta Benarjee erupted Modi ,  why Mamta Benarjee erupted Modi ,  why Mamta Benarjee erupted Modi