बाप रे बाप भागने में ही भलाई है इ हाथी पगला गया है : अखिलेश सिंह bsp shared poster ofelephant





तुषार भट्ट,
कुछ ऐसा ही कहने और करने के फ़िराक में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश सिंह यादव दिख रहे है। कल फेसबुक पर वायरल हुए इस पिक्चर में बसपा के नेताओं ने ओछी राजनीति की है। जिससे समस्त उत्तर प्रदेश की सपा समर्थक गुस्से में है। आइये जानते है पूरा वाकया क्या है ? bsp shared poster ofelephant

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को मध्यनज़र रखते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्टर वायरल हुआ है। यह पोस्ट सीएम अखिलेश यादव का था जो सैयदराजा विधानसभा नाम के अकाउंट से वायरल हुआ था।

पुलिस और प्रशाशन में इस पोस्टर के वायरल होते ही हड़कम्प मच गया। हलाकि, कुछ ही समयमें इस पोस्टर को हटा दिया गया। पुलिस ने मामले को लेकर अपने स्तर पे जाँच शुरू कर दी है।

फेसबुक पे जरी इस पोस्टर पे राइट साइड की तरफ बसपा सुप्रीमो मायावती है तो वही बायीं तरफ सैयदराजा विधानसभा क्षेत्र के बसपा प्रभारी और चोलापुर के गोला निवासी शाम नारायण सिंह उर्फ़ विनीत सिंह है और पोस्टर का शीर्षक है ”आ रहा है गज-राज” और नीचे अखिलेश यादव के पीछे भागते हाथी की तस्वीर दिखाई गयी है।

दूसरी तरफ बसपा से जुड़े पूर्व एमएलसी विनीत सिंह का कहना है की ना ही वे फेसबुक इस्तेमाल करते है ,और न ही उनके स्तर पे किसी की छवि ख़राब करने की कोशिश हुई है और उन्हें इस बात की जानकारी मीडिया से मिली की किसी नव यूवक ने उनके नाम से मुख्यमंत्री की तस्वीर को गलत प्रस्तुत किया गया है और साथ ही उनकी पार्टी से इसका कोई तालुकात नहीं है।




Web Statistics