पाकिस्तान की औकात नहीं…: किरण रिजिजू kiren rijiju threaten pakistan

पाकिस्तान की औकात नहीं की भारत का बाल भी बांका कर सके : किरण रिजिजू




तुषार भट्ट,
गृह राज्य मंत्री किरण रिजिजू पाकिस्तान को एक धमकी देने वाला देश मानते है। संभल में आज रिजिजू ने पाकिस्तान को एक कमज़ोर देश बताया है।
रिजिजू आज संभल जिले के चन्दौसी में थे। उन्होंने कहा की पाकिस्तान एक कमज़ोर देश है। पाकिस्तान की औकात नहीं है कि भारत का बाल भी बांका कर सके। हम उसकी धमकियों से नहीं डरते है इस बात से पाकिस्तान पूरी तरह वाकिफ है कि आने वाले दिनों में मोदी विश्व का सर्वश्रेष्ठ नेता होंगे। ऐसे में पाकिस्तान के लिए अब बयानबाजी का वक्त भी गुजर गया है। हाफिज सईद जैसे आतंकवादियों की गीदड़ भबकी से भारत अब डरने वाला नहीं है क्योंकि देश में शेर ए हिन्द की सरकार है रिजिजू ने यह बयान हाफिज सईद के बयान के जवाब में दिया जिसमे सईद ने कहा था की पाकिस्तान के पास बम है तथा पाकिस्तान को 1971 जैसा न समझे।  kiren rijiju threaten pakistan

रिजिजू ने कहा की जो कमजजोर होते है वे ऐसा बयां देते है और हमें उनको इस बारे में उनको जवाब देने की ज़रूरत नहीं है। भारत एक शक्तिशाली देश है और वो आगे बढ़ रहा है।

ये भी पढ़ें  पाकिस्तान में… मोदी की पूजा

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरण रिजिजू ने मथुरा की घटना के बारे में कहा की दूध का दूध पानी का पानी होगा लेकिन पहले यूपी सरकार सीबीआई जाँच की सिफारिश तो करे लेकिन इस जाँचके लिए यूपी सरकार की साफ़ निति होनी चाहिए।

उन्होंने कहा की अब ज़रूरत उत्तर प्रदेश सरकार की है की वो भी अपना काम ईमानदारी से करे। उन्होंने कहा बातें तो तमाम है लेकिन मैं इसमें गहराई से नहीं जाना चाहता हूँ क्योंकि फिर से राजनीति शुरू हो जाएगी। हम विकास की बात करने आये है और हमें वही करने दीजिये क्योंकि मोदी सरकार का लक्ष्य है कि भारत को विकसित राष्ट्र बनाना है और यदि इस तरह की गतिविधि देश में जारी रही तो देश का विकास पूरी तरह से नहीं हो पाएगा। केंद्र और राज्य सरकार के बीच आपसी तालमेल की जरूरत है ताकि राज्य के विकास से देश की आर्थिक स्थिति सुधरेगी। पाकिस्तान की औकात नहीं…किरण रिजिजू kiren rijiju threaten pakistan




Web Statistics