मेरठ स्टेशन पर दिखे प्रभु…prabhu seen on Merut train station




मेरठ स्टेशन पर दिखे प्रभु

मेरठ, prabhu seen on Merut train station
रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने एक बार फिर सबको अपने अंदाज़ में चौका दिया। वे आज करीब 12 बजे विशेष ट्रैन से दिल्ली से मेरठ पहुंचे। मेरठ स्टेशन पर उनके स्वागत के लिए नेता और अफसर फूल माला लेके खड़े थे। प्रभु चलती ट्रैन से उतर गए और अकेले ही मंच की ओर चल दिए। मेरठ स्टेशन पर दिखे प्रभु…prabhu seen on Merut train station

बाकी नेता और अफसर उन्हें कोच में ढूँढ़ते रहे। इतनी देर में प्रभु मंच तक पहुंच गए थे। ऐसे में स्वागतकांक्षियों ने स्टेशन छोड़ मंच पर ही प्रभु का स्वागत किया।

प्रभु ने मेरठ-गाज़ियाबाद-सहारनपुर मार्ग के विद्युतीकरण योजना को राष्ट्र को समर्पित किया। इस दौरान उन्होंने कहा की मेरठ की भूमि क्रांति की भूमि रही है और यहाँ से उठने वाली आवाज़ पुरे देश में गूंजती है। उन्होंने इस दौरान मोदी सरकार के दो साल पुरे होने पर बात की और कहा की रेलवे ने अकेले ही यूपी में 4500 करोड़ रूपए खर्च किये है और आगे और भी बड़ी योजनाएं को उत्तर प्रदेश में लागु करना है।

रेल मंत्री ने कहा की ईस्टर्न फ्रंट कॉरिडोर भी मेरठ से होकर गुज़र रही है। यह बहुत बड़ी योजना है जिसके लिए 85हज़ार करोड़ रूपए की राशि को मज़ूर की गयी है साथ ही इस मौके पर उन्होंने मेरठ सिटी स्टेशन पर लिफ्ट औे स्वचलित सीढियाँ का शिलान्यास किया। आज के कार्यक्रम में रेल मंत्री सुरेश प्रभु के साथ राज्य मंत्री संजीव बालियान भी थे।

सांसद राजेंद्र अग्रवाल और विधायक सत्येंद्र अग्रवाल ने रेल मंत्री से मांग की कि रेल लाइन्स का विस्तार मेरठ से हस्तिनापुर तक किया जाए। इस पर प्रभु ने आश्वासन दिया कि मोदी सरकार के कार्यकाल के दौरान यह लक्ष्य भी पूरा किया जाएगा। मथुरा स्टेशन पर उतरे प्रभु….prabhu seen on Mathura train station



Web Statistics