ब्रेकिंग न्यूज़ लाइव कांडा गांव में माओवादियों ने लगायी आई ई डी



तेज रफ़्तार बाइक अनियंत्रित हो कर गिरी।दो की मौके पर ही मौत।एक गंभीर रूप से घायल। बाइक में 3 लोग थे सवार। मड़ानार से बोरगांव रोड में मोड़ के पास हुआ हादसा। बाइक सवार थाना मर्दापाल के गाँव बेंचा के रहने वाले है।* पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कटौती, पेट्रोल 1.42 रुपये और डीजल 2.01 रुपये प्रति लीटर सस्ता हुआ। *  स्वराज अभियान ने किया राजनैतिक दल निर्माण की घोषणा। today breaking hindi news updates

2 अक्टूबर तक राजनीतिक दल निर्माण की प्रक्रिया पूरी करने के लिए अजीत झा के संयोजन में एक 6 सदस्यीय कमिटी का गठन।

संगठन में लोकतंत्र, पारदर्शिता और जवाबदेही सुनिश्चित किया स्वराज अभियान ने।

स्वराज संकल्प के प्रतीक के रूप में समिति के सदस्यों ने पीले रंग का पटका अपने सर पर बाँधा।

पार्टी बनने के बाद भी स्वराज अभियान कायम रहेगा और इसके बैनर तले जन आंदोलन चलते रहेंगे।

प्रो. आनंद कुमार बने स्वराज अभियान के नवनिर्वाचित राष्ट्रिय अध्यक्ष।

  • कांडा गांव में माओवादियों ने लगायी आई ई डी एक्सपर्ट ने नष्ट किया।   छात्रा के साथ हुए घटना के बाद से ही बयानार इलाके में पुलिस, राजनेता व प्रशासनिक अधिकारियों के आने जाने का सिलसिला लगा रहा, इसी बीच माओवादियों ने न जाने कब बयानार व जतर बेड़ा के बीच एक ied प्लांट कर दिया। today breaking hindi news updates
    गस्ती दल को शनिवार को जमीन में तार दिखे जिसे जांच करने पर पता चला कि ied लगा हुआ है, जिसे रविवार को एक्सपर्ट की टीम ने नष्ट किया।

*कोंडागाँव ब्रेकिंग। संवेदनशील मर्दापाल में 41 वाहिनी आइटबीपी द्वारा लगाया गया स्वास्थ्य शिविर ।आसपास के 15 गाव के लोगो ने कराया अपना मुफ़्त में इलाज।

केजरीवाल जनता की हत्यारी सरकार

*कोंडागाँव ब्रेकिंग। नक्सल प्रभावित ग्रामीण क्षेत्रो में चल रहा नक्सलवाद के खिलाफ नुक्कड़ नाटक। भटके राही के जरिये नक्सलवाद के खिलाफ लोगो को जागरूक कर रही जिले की पुलिस।
*कोंडागाँव बीग ब्रेकिंग। नक्सलवाद के खिलाफ नुक्कड़ नाटक। भटके राही के जरिये नक्सलवाद के खिलाफ लोगो को जागरूक कर रही जिले की पुलिस। आज कोंडागाँव के साप्ताहिक बाजार में नुकड़ नाटक का किया जा रहा मंचन।
*कोंडागाँव बिग ब्रेकिंग। बयानार में नाबालिक छात्रा की हत्या का मामला। नाबालिक युवक ने आपसी रंजिश में की हत्या। गाला दबाकर छात्रा की हत्या। today breaking hindi news updates
*कोंडागाँव बीग ब्रेकिंग। नक्सलवाद के खिलाफ नुक्कड़ नाटक। भटके राही के जरिये नक्सलवाद के खिलाफ लोगो को जागरूक कर रही जिले की पुलिस। आज कोंडागाँव के साप्ताहिक बाजार में नुकड़ नाटक का किया जा रहा मंचन।



Web Statistics