यूनिटी परिवार की ओर से डॉ. शशि भूषण को जद यू के प्रदेश कार्यकारिणी का बनाया गया प्रदेश सचिव

  • यूनिटी के संयोजक अश्विनी कुमार के आवास परिसर में बैठक का हुआ आयोजन
  • सभी तबके के लोगों को साथ लेकर चलने की प्रतिबद्धता की गई जाहिर

पटना/ 3, अगस्त-

मंगलवार को ‘यूनिटी परिवार’ की ओर से डॉ शशि भूषण कुमार के जनता दल (यूनाइटेड) के प्रदेश कार्यकारिणी में बिहार प्रदेश सचिव के रूप में मनोनीत किये जाने के उपलक्ष्य में एक बैठक का आयोजन यूनिटी के संयोजक अश्वनी कुमार के भूतनाथ रोड स्थित आवास परिसर में हुआ। बैठक की अध्यक्षता प्रो (डॉ) रंगनाथ प्रसाद दिवाकर, पूर्व विभागाध्यक्ष, दर्शन शास्त्र विभाग, पटना वि.वि. ने की।

बैठक के दौरान प्रो. दिवाकर ने कहा कि हमारे संगठन के कई सदस्य आज विभिन्न क्षेत्रों में समाज के विकास के लिए अपनी महती भूमिका निभा रहे हैं। डॉ शशि भूषण कुमार अध्यापन के क्षेत्र में रहते हुए राजनीति में जिस प्रकार से सक्रिय हैं वह आने वाले समय मे प्रदेश की राजनीति को सही दिशा में ले जाएगा।

वंशवाद एवं जातिवाद के ख़िलाफ़ लड़ने की है जरूरत:

बैठक में डॉ कुमार ने कहा कि जिस प्रकार प्रदेश की अन्य पार्टियों में वंशवाद, परिवारवाद एवं जातिवाद का बोलबाला है ऐसे में जनता दल (यूनाइटेड) समाज के सभी तबकों एवं वर्गों को तरजीह देने वाली ऐसी पार्टी है जहां कोई भी व्यक्ति जिसमे समाज के लिये कुछ करने की इच्छा हो और क्षमता हो, उसके लिए इस पार्टी में पर्याप्त और समुचित अवसर उपलब्ध है। यही कारण है कि गैर राजनीतिक पारिवारिक पृष्ठभूमि के होने बावजूद उनके जैसे साधरण व्यक्ति को पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने केवल उनकी योग्यता के आधार पर प्रदेश कार्यकारिणी में प्रदेश सचिव के पद पर मनोनीत किया है।

वंचितों के लिए चलाई जा रही योजना का करेंगे प्रचार-प्रसार:

इस दौरान यूनिटी परिवार के महासचिव प्रो. कमलेश कुमार सिंह ने कहा कि डॉ कुमार के नेतृत्व में यूनिटी के सभी सदस्य आने वाले समय मे पूरे प्रदेश का दौरा करेंगे और प्रदेश की सरकार द्वारा युवाओं, महिलाओं, पिछडो, अतिपिछड़ों, बहुजनों तथा वंचितों के कल्याणार्थ जो विभिन्न योजनाएं एवं कार्यक्रम चलाई जा रही हैं उसका प्रचार और प्रसार जन जन तक किया जायेगा ताकि उसका लाभ इन योजनाओं के लक्षित समूहों तक पहुँचे।

इस दौरान डॉ सुजीत कुमार निराला, डॉ रितेश गाँधी, श्री राघवेन्द्र नारायण, श्री राजीव रंजन, श्री पवन कुमार, बीपीएससी से चयनित प्रोबेशन पदाधिकारी श्री सच्चिदानंद कुमार, श्री मुकेश कुमार, श्री सुशील राव, श्री सुभाष कुमार, श्री अजय कुमार, श्री प्रिंस पटेल सहित सभी उपस्थित सदस्यों ने जदयू के नवनियुक्त प्रदेश सचिव डॉ शशि भूषण कुमार को सम्मानित एवं अभिनन्दन किया।

अंत मे धन्यवाद ज्ञापन श्री अश्वनी कुमार ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Notice: Undefined index: amount in /home/u709339482/domains/mobilenews24.com/public_html/wp-content/plugins/addthis-follow/backend/AddThisFollowButtonsHeaderTool.php on line 82
%d bloggers like this: