देश

एशियन बिजनेस स्कूल, एबीएस और यूएएस इंटरनेशनल ने एमओयू पर साइन किये

नईदिल्ली-
यूएएस इंटरनेशनल और एशियन बिजनेस स्कूल, एबीएस ने एमओयू पर साइन किए। एबीएस के डीन, सीआरसी रवि शर्मा ओर यूएएस इंटरनेशनल के सीईओ व एमडी ईशान तनेजा ने एमओयू पर हस्ताक्षर किए। इस एमओयू के साथ ही यूएएस ग्रुप ऑफ कंपनी का ओफिसियल पार्टनर के रूप में एबीएस, नोएडा कार्य करेगा। दोनों कंपनियां प्लेसमेंट इंटर्नशिप और ग्लोबल एक्सपोजर पर कार्य करेंगे। जिसके लिए यूएएस इंटरनेशनल जाना जाता है। एबीएस के डीन, सीआरसी रवि शर्मा ने हस्ताक्षर करते हुए कहा कि पिछले आठ वर्षों सेहत जिस प्रकार से एजुकेशन के क्षेत्र में यूएएस इंटरनेशनल कार्य कर रहा है यह अद्भूत है। निश्चितरूप से एबीएस को भी इससे फायदा मिलेगा।
रवि शर्मा ने कहा कि शिक्षा का उद्देश्य छात्रों में व्यावसायिक कुशलता की उन्नति करना है। इस उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए व्यावसायिक प्रशिक्षण की आवश्यकता है। जिसकी पूर्ति यूएएस इंटरनेशनल लगातार कर रहा है। यूएएस इंटरनेशनल का ध्यान लगातार छात्रों में व्यावसायिक क्षमता की उन्नति करना है जिससे उनकी कार्यकुशलता को बढ़ावा मिले। इसके लिए कई तरह की बाउंडिंग भी करता है। छात्रों को यहीं इंटरनेशनल एक्सपोजर भी एमओयू साइन करने से मिलेगा।
इस मौके पर यूएएस इंटरनेशनल के एमडी व सीईओ ईशान तनेजा ने एमओयू पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि एबीएस बेहतर बिजनेस स्कूल है। जहां के छात्र देश व विदेश में काफी बेहतरीन परफोर्मेंशन के साथ नाम रोशन कर रहे हैं। निश्चिततौर पर यूएएस इंटरनेशनल इनके कार्यों में चार चांद लगा देगा।
ईशान तनेजा ने कहा कि आज नई शिक्षा नीति में कई ऐसे प्रावधान है जिसके लिए संस्थान में एक्सपोजर लाने की जरूरत है जिसके लिए यूएएस इंटरनेशनल लगातार कार्य कर रहा है। एबीएस जैसी संस्थान के साथ एमओयू साइन होने पर युवाओं को काफी लाभ मिलेगा।
गौरतलब है कि यूएएस ग्रुप ऑफ कंपनी पिछले आठ वर्षों में चार कंपनियों सफलतापूर्वक चल रहा है। जिसमें यूएएस इंटरनेशनल वेल्थ मैनेजमेंट कंपनी, यूएएस इंटरनेशनल हॉस्टल चेन, यूएएस इंटरनेशनल हॉलिडेज प्रा. लि. है और अभी एलोफ्ट करियर नाम से ऑन लाइन एजुकेशन का नया प्लेटफोर्म तैयार किया गया है जिसको लेकर युवाओं में उत्साह है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *