newsबिहारराज्य

बिहार BJP में कुछ बड़ा होने वाला है? कल पटना में जुटेंगे दिग्गज नेता,

राज्य ब्यूरो, पटना। Bihar BJP State Executive Meeting लोकसभा चुनाव बाद पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को नए सिरे से सक्रिय करने के जतन में भाजपा जुट गई है। प्रदेश नेतृत्व ने इसी क्रम में एसकेएम हॉल में गुरुवार को प्रदेश कार्यसमिति की बैठक बुलाई है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी की अध्यक्षता में होने वाली बैठक का शुभारंभ केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री शिवराज सिंह चौहान करेंगे।

13 महीने बाद होने वाली बैठक में पार्टी की ओर से केंद्र एवं राज्य सरकार में सम्मिलित भाजपा के सभी मंत्री, सांसद, पूर्व सांसद, सभी विधायक, पूर्व विधायक, सभी जिला अध्यक्ष, पूर्व जिला अध्यक्ष, मंडल अध्यक्ष के साथ प्रदेश कार्यसमिति के सभी सदस्य बुलाए गए हैं। इस बैठक में पूरे प्रदेश से लगभग 1500 पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को आमंत्रित किया गया है।

अभी तक तय कार्यक्रम के अनुसार, पार्टी की ओर से बैठक में चार एजेंडा पर विमर्श प्रस्तावित है। कार्यक्रम की शुरुआत में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में लगातार तीसरी बार राजग सरकार बनाने को लेकर अभिनंदन प्रस्ताव पारित किया जाएगा। इसके बाद राजनीतिक प्रस्ताव, संगठनात्मक बिंदुओं पर चर्चा के साथ आगामी कार्यक्रम एवं गतिविधियों के माध्यम से शिवराज सिंह चौहान कार्यकर्ताओं में ऊर्जा का संचार करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *