देश

लायंस क्लब ऑफ़ पटना- अनंता द्वारा मरीजों को वितरित किया गया कंबल

• महावीर वात्सल्य अस्पताल के मैटरनिटी वार्ड में वितरित किये गये 30 कंबल
• डॉ. सुरेंद्र, निदेशक, महावीर वात्सल्य अस्पताल ने जताया लायंस क्लब ऑफ़ पटना- अनंता का आभार
पटना/ 24 दिसंबर- सिहरन वाली सर्दी में चैन से सोने के लिए सभी को कंबल और रजाई का सहारा है. ऐसे में किसी स्वास्थ्य परेशानी के कारण अगर व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती होना पड़े तो समस्या और बढ़ जाती है. खासकर गर्भवती और धात्री माताओं को सर्दी के मौसम में विशेष सावधानी रखने की जरुरत होती है. सर्दी से बचना माँ और बच्चे दोनों के लिए आवश्यक होता है. इन बातों का ध्यान रखते हुए लायंस क्लब ऑफ़ पटना- अनंता के सौजन्य से आज महावीर वात्सल्य अस्पताल के मैटरनिटी वार्ड में मरीजों के बीच में 30 कंबल वितरित किये गये.
मैटरनिटी वार्ड में वितरित किये गये 30 कंबल:
लायंस क्लब ऑफ़ पटना- अनंता द्वारा महावीर वात्सल्य अस्पताल के मैटरनिटी वार्ड में आज 30 कंबल मरीजों के बीच वितरित किये गए. डॉ. सुरेंद्र, निदेशक, महावीर वात्सल्य अस्पताल ने वार्ड में मरीजों के बीच कंबल का वितरण किया. इस अवसर पर बोलते हुए डॉ. सुरेंद्र ने लायंस क्लब ऑफ़ पटना- अनंता की इस पहल का आभार जताया और बताया, संस्थान में मरीजों की सभी सुविधाओं का पूरा ध्यान रखा जाता है और लायंस क्लब ऑफ़ पटना- अनंता की इस पहल से मरीजों को और राहत मिलेगी.
लायंस क्लब ऑफ़ पटना- अनंता ने निभाया अपना कर्तव्य:
लायंस क्लब ऑफ़ पटना- अनंता की डॉ. नंदा गर्ग ने बताया, मरीजों के बीच कंबल का वितरण कर हमने अपना मानवीय कर्तव्य निभाया है. महावीर वात्सल्य अस्पताल अपने मरीजों का पूरी तरह से ध्यान रखने में सक्षम है और कंबल वितरित कर हमने सिर्फ मरीजों को थोड़ी और राहत दी है. कडकडाती सर्दी में मरीजों को थोड़ी सहूलियत हो जाये, बस यही हमारा उद्देश्य है. डॉ. गर्ग ने बताया, आने वाले दिनों में और कुछ जगहों पर कंबल का वितरण किया जायेगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *