देश

समय पर कोरोना टीका का दूसरा डोज लेने वाले लाभार्थियों को किया गया पुरस्कृत 

– खरीक पीएचसी परिसर में शिविर आयोजित कर विजेता लाभार्थियों को किया गया पुरस्कृत 
– बंपर पुरुस्कार में तीन हजार रूपये का तो सांत्वना पुरस्कार में एक हजार रूपये का मिला उपहार 

भागलपुर, 25 जनवरी
मंगलवार को खरीक पीएचसी परिसर में निर्धारित समय पर कोरोना टीका का दूसरा डोज लेने वाले लाभार्थियों को सम्मानित करने के लिए पुरस्कार वितरण शिविर का आयोजन किया गया। जिसका उद्घाटन सीओ निशांत कुमार, पीएचसी प्रभारी डॉ नीरज कुमार सिंह, चिकित्सक डॉ सुजीत कुमार एवं  मैनेजर मधुकांत झा ने संयुक्त रूप से विजेता लाभार्थियों को पुरस्कार देकर किया। शिविर में निर्धारित समयावधि के एक सप्ताह के अंदर टीका का दूसरा डोज लेने वाले लाभार्थियों के बीच बम्पर एवं सांत्वना पुरस्कार का वितरण किया गया। लकी ड्रा के माध्यम से विजेता बने सभी लाभार्थियों को पुरुस्कृत किया गया। वहीं, उपहार पाने के बाद सभी लाभार्थी काफी उत्साहित दिखे। इस मौके पर एएनएम पूनम प्रिया, दीक्षा कुमारी, केयर इंडिया के प्रभु प्रिंस, विमल कुमार आदि मौजूद थे। 

– विजेता लाभार्थी अन्य लोगों को भी टीका लेने के लिए करें प्रेरित : 
सीओ निशांत कुमार ने शिविर को संबोधित करते हुए कहा, आपलोग अपने माध्यम से अन्य लोगों को भी टीका लेने के लिए भी अपील करें। यह हर व्यक्ति की जिम्मेदारी भी है और समाजहित में बेहतर कदम भी है। वहीं, उन्होंने कहा, इस घातक महामारी से बचाव के लिए टीका ही सबसे बेहतर और कारगर उपाय है। इसलिए, मैं तमाम प्रखंड वासियों से अपील करता  हूँ कि जल्द से जल्द सभी लोग टीकाकरण कराएं और सुरक्षित रहें। 

– 20 विजेता लाभार्थियों को किया गया पुरस्कृत : 
पीएचसी प्रभारी डॉ नीरज कुमार सिंह ने बताया, मंगलवार को केयर इंडिया के सहयोग से सम्मानित सह पुरस्कार वितरण शिविर का आयोजन किया गया। जिसके माध्यम से प्रखंड के तीन लाभार्थी को बंपर पुरुस्कार दिया गया। जबकि, 17 लाभार्थियों को सांत्वना पुरस्कार भी दिया गया। वहीं, उन्होंने बताया, बम्पर पुरुस्कार के रूप में  तीन हजार रूपये और सांत्वना पुरस्कार के रूप में एक हजार रूपये की सम्मान राशि दी गयी। वहीं, उन्होंने बताया, जो लाभार्थी शिविर में किसी कारण वश नहीं आ पाएं, उनका उपहार सुरक्षित रहेगा और निश्चित रूप से उपलब्ध कराया जाएगा। वहीं, उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि जो अबतक किसी भी कारण वश वैक्सीन नहीं ले पाएं है, वह वैक्सीनेशन कराकर इस घातक महामारी से खुद को सुरक्षित करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *