देश

समय पर कोरोना टीका की दूसरी डोज लेने वाले लाभार्थियों को किया गया पुरस्कृत

-इस्माइलपुर पीएचसी परिसर में शिविर आयोजित कर विजेता लाभार्थियों को किया गया पुरस्कृत
-बंपर पुरस्कार में तीन हजार रुपये का तो सांत्वना पुरस्कार में एक हजार रुपये का मिला उपहार
भागलपुर, 31 जनवरी
इस्माइलपुर पीएचसी परिसर में सोमवार को निर्धारित समय पर कोरोना टीका की दूसरी डोज लेने वाले लाभार्थियों को सम्मानित करने के लिए पुरस्कार वितरण शिविर का आयोजन किया गया। इसका उद्घाटन जिला पार्षद विपिन मंडल ने किया। मौके पर पीएचसी प्रभारी डॉ. राकेश कुमार, केयर इंडिया के जितेंद्र कुमार सिंह, बीएचएम शैलेंद्र कुमार, अमरेंद्र कुमार, राहुल सेनेही, सोनू कुमार, सुजीत कुमार और कमलेश कुमार मौजूद थे। मौके पर विजेता लाभार्थियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। शिविर में निर्धारित समयावधि के एक सप्ताह के अंदर कोरोना टीका की दूसरी डोज लेने वाले लाभार्थियों के बीच बम्पर एवं सांत्वना पुरस्कार का वितरण किया गया। लक्की ड्रॉ के माध्यम से विजेता बने सभी लाभार्थियों को पुरस्कृत किया गया। वहीं, उपहार पाने के बाद सभी लाभार्थी काफी उत्साहित दिखे।
विजेता लाभार्थी अन्य लोगों को भी टीका लेने के लिए करें प्रेरित: जिला पार्षद विपिन मंडल ने शिविर को संबोधित करते हुए कहा, आपलोग अपने माध्यम से अन्य लोगों को भी टीका लेने के लिए अपील करें। यह हर व्यक्ति की जिम्मेदारी भी है और समाजहित में बेहतर कदम भी है। वहीं, उन्होंने कहा, इस घातक महामारी से बचाव के लिए टीका ही सबसे बेहतर और कारगर उपाय है। इसलिए, मैं तमाम प्रखंडवासियों से अपील करता हूं कि जल्द से जल्द सभी लोग टीकाकरण कराएं और सुरक्षित रहें। कोरोना की तीसरी लहर से बचने के लिए गाइडलाइन का पालन करें। घर से बाहर जाते वक्त मास्क लगाएं और सामाजिक दूरी का पालन करते हुए एक-दूसरे के बीच दो गज की दूरी का पालन करें।
25 विजेता लाभार्थियों को किया गया पुरस्कृत: पीएचसी प्रभारी डॉ. राकेश कुमार ने बताया कि सोमवार को केयर इंडिया के सहयोग से सम्मानित सह पुरस्कार वितरण शिविर का आयोजन किया गया, जिसके माध्यम से प्रखंड के 11लाभार्थियों को सांत्वना पुरस्कार दिया गया। वहीं, उन्होंने बताया, बम्पर पुरस्कार के रूप में तीन हजार रुपये और सांत्वना पुरस्कार के रूप में एक हजार रुपये का उपहार दिया गया। वहीं, उन्होंने बताया, जो लाभार्थी शिविर में किसी कारणवश नहीं आ पाएं, उनका उपहार सुरक्षित रहेगा और निश्चित रूप से उपलब्ध कराया जाएगा। वहीं, उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि जो अबतक किसी भी कारणवश वैक्सीन नहीं ले पाए हैं, वह वैक्सीनेशन कराकर इस घातक महामारी से खुद को सुरक्षित करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *