news

सीपीजे कॉलेज नरेला ने किया फ्रेशर्स स्वागत समारोह
“आगमान-2021 का आयोजन

नईदिल्ली-
सीपीजे कॉलेज, नरेला (गुरु गोबिंद सिंह इंद्रप्रस्थ विश्वविद्यालय, दिल्ली से संबद्ध) ने एमसीआईटी और कानून विभाग के लिए क्रमशः 17 और 18 दिसंबर, 2021 को फ्रेशर्स वेलकम पार्टी “आगमन-2021” का आयोजन किया।
फ्रेशर्स के स्वागत का जश्न राष्ट्रगान के साथ शुरू हुआ। सबसे पहले, 2 मिनट का मौन रखकर, चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी के अलावा अन्य रक्षा कर्मियों की दिवंगत आत्माओं को श्रद्धांजलि अर्पित की गई, जिनकी हाल ही में एक हेलिकॉप्टर दुर्घटना में मृत्यु हो गई थी। इसके बाद, डॉ अभिषेक जैन, महासचिव,श्री युगांक चतुर्वेदी, महानिदेशक, डॉ. आशुतोष अग्रवाल, निदेशक, डॉ. अमित जैन, उपनिदेशक एवं सीपीजे कॉलेज के अन्य वरिष्ठ पदाधिकारियों ने दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की।
इस अवसर पर महानिदेशक श्री युगांक चतुर्वेदी ने उद्घाटन भाषण दिया और फ्रेशर्स वेलकम कार्यक्रम की सफलता के लिए सीपीजे के अध्यक्ष श्री सुभाष चंद जैन द्वारा भेजे गए आशीर्वाद से अवगत कराया. उन्होंने इस अवसर पर उपस्थित गणमान्य व्यक्तियों, शिक्षकों, कर्मचारियों और छात्रों का गर्मजोशी से स्वागत किया। सेना में अनुकरणीय अनुशासन को याद करते हुए उन्होंने छात्रों को प्रेरित किया कि यदि वे जीवन में इस एक गुण का पालन करते हैं तो उन्हें अपनी पढ़ाई और करियर में वांछित सफलता प्राप्त करने से कोई नहीं रोक सकता।
पार्टी की थीम ‘वेलकम’ थी और अधिकांश छात्रों ने इसका पालन किया। इंट्रोडक्शन राउंड के बाद विद्यार्थियों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। एक बैंड प्रदर्शन ने भीड़ को और अधिक चाहने के लिए छोड़ दिया। सीनियर छात्रों द्वारा शास्त्रीय और आधुनिक नृत्य प्रदर्शन ने उनका उत्साहवर्धन किया। लेकिन इस आयोजन का मुख्य बिंदु एक शानदार रैंप वॉक था। शौक और मंत्रमुग्ध कर देने वाली नृत्य कला ने दर्शकों की खूब तालियां बटोरीं। टैलेंट हंट राउंड के दौरान फ्रेशर्स ने अपनी क्षमता का परिचय दिया और जजों द्वारा पूछे गए जटिल प्रश्नों के त्वरित उत्तर दिए। . दीपक खत्री और यशिका पसरीचा एमसीआईटी विभाग के क्रमशः मिस्टर फ्रेशर और मिस फ्रेशर का खिताब जीते तथा श्वेताभ और निर्झरा ने विधि विभाग के क्रमशः मिस्टर फ्रेशर और मिस फ्रेशर का खिताब जीते ।

कॉलेज परिसर में फ्रेशर पार्टी आयोजित करने के बारे में अपनी सकारात्मक भावना व्यक्त करते हुए नव प्रवेशित छात्रों ने सीपीजे के प्रबंधन और संकाय को हार्दिक धन्यवाद दिया, जिन्होंने छात्रों को अपने विचार व्यक्त करने और मजेदार खेल, गीत, नृत्य कला और रैंपवॉक के रूप में अपनी क्षमता दिखाने के लिए इतना शानदार मंच प्रदान किया। . सबसे उल्लेखनीय बात यह रही कि नए छात्र जजों द्वारा उनसे पूछे गए प्रश्नों के स्वतःस्फूर्त उत्तर देने में सक्षम थे।
सुश्री इश्मीत कौर सोढ़ी, सहायक प्रोफेसर द्वारा प्रस्तावित धन्यवाद प्रस्ताव के साथ फ्रेशर्स स्वागत कार्यक्रम का समापन हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *