newsमनोरजन

Abhishek And Jiya Dance Video: अभिषेक और जिया ने एक-दूसरे संग किया रोमांटिक डांस, फैंस बोले- क्या जोड़ी है

Abhishek And Jiya Dance Video

रविवार को बिग बॉस के घर में काफी कुछ देखने को मिला।

एक तरह जहां घर में भारती सिंह सुंबुल तौकीर खान और श्रिया पिलगांवकर पहुंची । तो वहीं दूसरी तरह अभिषेक और जिया का रोमांटिक डांस देखने को मिला। सोशल मीडिया पर दोनों के डांस का वीडियो तेजी से फैल रहा है । ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के वीकेंड के वार के दूसरे दिन यानी रविवार को बिग बॉस के घर में काफी कुछ देखने को मिला। एक तरह जहां घर में भारती सिंह, सुंबुल तौकीर खान और श्रिया पिलगांवकर पहुंची। तो वहीं दूसरी तरह अभिषेक और जिया का रोमांटिक डांस देखने को मिला।

सलमान खान नहीं आए नजर

इस वीकेंड के वार में सलमान खान नजर नहीं आए, उनकी जगह मेकर्स ने कृष्णा अभिषेक को दो दिन के लिए शो का होस्ट बनाया। इस दौरान अभिषेक ने सभी घर वालों के साथ मस्ती-मजाक किया और नए-नए टास्क भी लेकर आए।

अभिषेक और जिया का डांस

रविवार के एपिसोड में श्रिया पिलगांवकर घर में गेस्ट बनकर पहुंती। इस दौरान उन्होंने घरवालों को डांस का टास्क दिया, जिसमें जिया शंकर और अभिषेक मल्हान का नाम शामिल रहा। उन्होंने दोनों को एक पेपर पर डांस करने को कहा और दोनों ने इस टास्क को बड़ी थी बखूबी से निभाया। सोशल मीडिया पर फैंस दोनों की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

अविनाश और फलक का डांस

इसके अलावा  अविनाश ने फलक के साथ रोमांटिक डांस किया। फैंस दोनों को देख खूब एक्साइटिड हो गए हैं। मालूम हो अविनाश ने शो में कहा था कि वह फलक को पसंद करते हैं, लेकिन फलक ने उनसे कहा था कि वह अभी इस स्टेज पर हैं कि इस तरह का कोई डिसीजन नहीं ले सकती हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *