newsव्यापार

Adani Group Stocks Update: अडानी ग्रुप के Adani Enterprises, Adani Power और Adani Wilmar के शेयर पर है फोकस, तो जानें कैसा रहेगा परफॉर्मेंस

शेयर बाजार में लगातार हो रही गिरावट के बाद आज शेयर बाजार हरे निशान पर कारोबार कर रहा है। आज शेयर बाजार मे अदाणी ग्रुप्स के स्टॉक फोकस में हैं। आज अदाणी ग्रुप्स की सूचीबद्ध कंपनियों के शेर हरे निशान पर कारोबार कर रहे हैं। आइए जानते हैं कि अदाणी ग्रुप्स की कंपनियों के प्रति शेयर की कीमत क्या है?

HIGHLIGHTS

  1. शेयर बाजार में आज अदाणी ग्रुप्स के शेयर फोकस में रहेंगे।
  2. भारी गिरावट के बाद शेयर मार्केट हरे निशान पर खुले हैं।

अदाणी ग्रुप्स के शेयर को लेकर एक रिपोर्ट आई है। इस रिपोर्ट के अनुसार अदाणी ग्रुप विनिर्माण संयंत्रों को विकसित करने के लिए 4 बिलियन डॉलर तक जुटाने की योजना बना रहे हैं। यह राशि की मदद से वह ग्रीन हाइड्रोजन का उत्पादन करेंगे।

अदाणी एंटरप्राइजेज स्टॉक

अदाणी ग्रुप की प्रमुख कंपनी अदाणी एंटरप्राइजेज के शेयर सुबह के कारोबारी सत्र में 2,220 रुपये प्रति शेयर पर खुली थी। वहीं खबर लिखते वक्त कंपनी के स्टॉक 52.80 अंक की बढ़त के साथ 2,256.00 रुपये प्रति शेयर पर ट्रेड कर रहा था।

अदाणी ग्रीन एनर्जी शेयर

अदाणी ग्रीन एनर्जी के शेयर आज हरे निशान पर खुला है। कंपनी के स्टॉक 854.90 रुपये प्रति शेयर पर खुला था। वहीं बीते दिन कंपनी के शेयर 848.15 रुपये प्रति शेयर पर बंद हुए थे। खबर लिखते वक्त कंपनी के शेयर 28.83 अंक बढ़कर 877 रुपये प्रति डॉलर पर कारोबार कर रहे थे।

अदाणी पावर शेयर

अदाणी पावर के शेयर में भी आज सुबह से उतार-चढ़ाव जारी है। कंपनी के शेयर 773.90 रुपये प्रति शेयर पर खुला और खबर लिखते वक्त कंपनी के शेयर 1.18 फीसदी की बढ़त के साथ 779.75 पर कारोबार कर रहा था।

अदाणी पोर्ट स्टॉक प्राइस

आज सुबह अदाणी पोर्ट के शेयर 773.90 रुपये प्रति शेयर पर खुला। इसके बाद कंपनी के शेयर में उतार-चढ़ाव रहा। खबर लिखते वक्त अदाणी पोर्ट के शेयर 9.45 अंक की बढ़त के साथ 779.70 रुपये प्रति शेयर पर कारोबार कर रहा था।

अदाणी विल्मर शेयर प्राइस

अदाणी विल्मर के शेयर आज सुब 321 रुपये प्रति शेयर पर खुले थे। इसके बाद कंपनी के शेयर बढ़त के साथ कारोबार कर रहे हैं। खबर लिखते वक्त कंपनी के शेयर 2.80 फीसदी की बढ़त के साथ 326.40 रुपये प्रति शेयर पर कारोबार कर रहा था।

अदाणी टोटल गैस शेयर प्राइस

अदाणी टोटल गैस के शेयर भी सुबह 541.55 रुपये प्रति शेयर पर खुला। वहीं, खबर लिखते वक्त कंपनी के स्टॉक 3.29 फीसदी की बढ़त के साथ  551.50 रुपये प्रति शेयर पर कारोबार कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *