19 C
New Delhi
22/02/2019
Mobilenews24 | Hindi News, Latest News in Hindi,
big-boss-12-36-day-rohit-megha-wild-card-entry
मनोरंजन

बिग बॉस 12: वाइल्डकार्ड से रोहित और मेघा की एंट्री

जी हाँ बिग बॉस सीजन-12 का 36वां दिन काफी हंगामेदार रहा क्यूंकि घर के अन्दर हुआ ही कुछ ऐसा है जिसने घर के माहौल को बदल रख दिया है.

यहाँ तो ये सब होता ही रहता है, यहाँ ये कोई नई बात नहीं  है…. पर मजा तो हमें इस हंगामे में ही आता  है.

घर में सब shocked तो तब हो जाते है जब घर में वाइल्ड कार्ड के रूप में टीवी एक्टर रोहित सुचांती  की एंट्री होती है. घरवाले उन्हें देखकर काफी खुश होते है. सभी घरवाले रोहित का वेलकम करते है.

चलो भई घर में अब एक नया सदस्य आ गया है, अब तो ये सीजन और अभी interesting हो जायेगा… क्यूँ ठीक कहा न दोस्तों…

इसके बाद रोहित घरवालों से मेलजोल बढ़ाते दिखते है. रोहित दीपक से कहते हैं कि वह वो बहुत बढ़िया खेल रहे है पर वो कुछ दिनों से viewers कोentertain नहीं कर रहे हैं.

आपकी ये बात सही है रोहित क्यूंकि ऐसा तो हमें भी लग रहा है की दीपक ने कुछ दिनों से कुछ entertaining नहीं किया है….. लेकिन दीपक इसमें किसी को कोई शक नहीं है कि आप अच्छा खेल रहे हो…

वही सुरभि को रोहित पसंद आते है  और वो रोहित को सुंदर बुलाती है. इस बीच घरवाले रोहित के बारे में बात करते नज़र आते हैं.

अरे अभी तो बात भी होगी और मुलाकात भी होगी….भाई यहाँ कुछ भी हो सकता है क्यूंकि ये बिग बॉस का घर है दोस्तों…

वही घरवालों की नींद इस एपिसोड में “तूने मारी एंट्रियाँ”  गाने से खुलती है. रोहित और सुरभि घरवालों से impressed दिखती है. वही जब रोहित पूजा कर रहे होते है तो सुरभि उन्हें देखकर ये कहती नज़र आती है कि रोहित इस घर के सबसे eligible bachlar  है…….

क्या बात है सुरभि लगता है रोहित आपको कुछ ज्यादा ही पसंद आ गए है. हां भई रोहित है भी handsome कि किसी का भी दिल उनपर आ जाये…

वही इस एपिसोड में मजा तब आता है जब घरवालों को इस बार बिलकुल नए तरीके के नॉमिनेशन की प्रक्रिया से गुजरना पड़ता है. इसके तहत सुरभि, अनूप जलोटा, सृष्टी और सबा इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए nominate हो जाते है जिसके बाद घर के अन्दर का बवाल और भी बढ़ जाता है.

अब इसके बारे में तो हम बस इतना ही कहेंगे कि “ये तो होना ही था”…….

वहीँ घरवालों को सबसे बड़ा शॉक उस समय लग लगता है जब घर में दूसरे वाइल्ड कार्ड के रूप में मराठी बिग बॉस की विनर “मेघा धाडे” की एंट्री होती है. घरवाले उन्हें देखर भी उतने ही shocked होते है जितना कि वे रोहित को देखकर हुए थे. वही मेघा को देखकर कुछ लोग घर में खुश नज़र आते है तो कुछ लोग नाराज़…. इसके अलावा मेघा सभी से गेम को और interesting बनाने की बात करती दिखती है….

चलिए दोस्तों अब हम भी देखते है कि रोहित और मेघा की घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री होने के बाद घर का माहौल कितना चेंज होता है….

Related posts

“रेस 3” ने बॉलीवुड के इतिहास में सबसे अधिक सैटेलाइट अधिकार किये अपने नाम!

admin

शिल्पा शिंदे ने प्रियांक से कहा माँ को लेटाकर जो करना है करो

admin

सलमान की सुलतान का टॉय-टॉय फिस…..

admin