सुरभि हफ्ते की सबसे बड़ी गुनाहगार

जी हाँ दोस्तों बिग बॉस सीजन-12 के 34वें दिन यानि वीकेंड वार में बहुत कुछ दिन देखने को मिला, जिसने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया. दोस्तों, वीकेंड का वार तो मजेदार होता ही है, क्यूंकि इसमें शो के होस्ट सलमान मस्ती, मज़ा और घरवालों की क्लास जो लगाते है…

शो के होस्ट सलमान इस हफ्ते के वीकेंड का वार की शुरुवात दर्शकों को एक क्लिप दिखाकर करते हैं. वहीँ सभी लोगों को हैरानी तो उस वक़्त होती है जब शांत न रहने वाले श्रीसंत कहते है की उन्हें इस घर का हिस्सा बनने के लिए 2.5 करोड़ रूपए दिए गये हैं.

कमाल है यार, श्रीसंत क्या आपको नहीं लगता की आपको इस बात को कहने की कोई जरुरत नहीं थी, माफ़ कीजियेगा श्रीसंत but आपको ऐसा नहीं कहना चाहिए था….. after all you are a celebrity yar….

दूश्री तरफ जेल से बाहर आते ही सुरभि श्रीसंत के पीछे हाथ धो कर पीछे पड़ जाती है और उन्हें खूब परेशान करती है. वहीँ सलमान सुरभि को सुखविंदर का नाम लेकर टीज करते है….

सलमान आप भी न, घरवालों की क्लास कैसे लगानी है ये अच्छी तरह जानते है….. और हां सुरभि हमें भी तो बताइए ये सुखविंदर का क्या चक्कर है…..सलमान सुरभि वाले मुद्दे की बात करते है जिसमे घरवालों ने सुरभि पर बाथरूम में स्मोकिंग करने का आरोप लगाया था… इस पर सुरभि रो पड़ती है… इसके बाद सलमान सभी को असली फुटेज दिखाते है और सभी को बताते है कि आप सभी को सुरभि को लेकर confusion हो गई है जिसके बाद सुरभि निर्दोष साबित हो जाती है…..

ये हुई न बात ….सुरभि आपको टेंशन लेने की जरुरत नहीं है क्यूंकि सभी को अब सच्चाई पता चल गई है कि आपने घर के अन्दर स्मोकिंग नहीं की थी…

इसके बाद सलमान इस हफ्ते नॉमिनेटेड सदस्यों में से करणवीर और सृष्टि को बताते है कि वो दोनों सेफ है. वहीँ कॉलर ऑफ़ द  वीक खुबसूरत जसलीन की अच्छी खासी क्लास लगा दी. घरवाले जसलीन की क्लास लगता देख उनकी इस हालत पर खूब मजे लेते है…

जसलीन आपको तो पता ही होगा कि ये पब्लिक है ये सब जानती है….. कोई बात नहीं बिग बॉस के बड़े बड़े घर में छोटी-छोटी बाते तो होती रहती है…. इसके बाद बारी आती है इस हफ्ते के सबसे बड़े गुनेहगार को चुनने की… घरवालों ने इस बार सुरभि को सबसे बड़े गुनेहगार के रूप में चुना है…..

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.