जरा संभल के कहीं बउआ सिंह से हो जाये न प्यार

 

शाहरुख खान की अगली फिल्म ‘जीरो’ नया प्रोमो रिलीज किया गया जिसमें शाहरुख खान का किरदार बउआ अपनी हाइट की वजह से स्ट्रगल करता दिख रहा है. हालांकि यह फिल्म काफी मजेदार है इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा इंडस्ट्री के दबंग सलमान खान भी नजर आयेंगे.

राम खुद नहीं चाहते अयोध्या में बने मंदिर: दिग्विजय

इससे पहले ईद के मौके पर फिल्म का एक टीजर रिलीज किया गया था जिसमें शाहरुख के साथ सलमान खान भी दिखाई दे रहे थे. इसके बाद शाहरुख के जन्मदिन के मौके पर फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया. रिलीज किए गए प्रोमो को शाहरुख ने भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इसके साथ शाहरुख ने कैप्शन में अपने फैंस के लिए लिखा है कि बउआ सिंह कि ये झलक जरा संभल कर देखना. कहीं प्यार न हो जाए.

बदन में ऐंठन अकड़न और दर्द का आसान इलाज 

इस फिल्म में शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ भी नजर आएंगी. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिला है और फैन्स अब पर्दे पर शाहरुख की वापसी के लिए इंतजार कर रहे हैं. आपको बता दें आनंद एल. राय की यह फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है. फिल्म देखने के लिए शाहरुख के फैंस काफी खुश और उताबले दिखाई दे रहे है इस मूवी में काफी फनी सीन भी हैं बहरहाल देखते हैं शाहरुख की ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती है.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.