पैसा वसूल है “सिंबा”

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी बॉलीवुड के बाजीराव और नई एक्ट्रेस सारा अली खान की मूवी “सिंबा” आज सिनेमाघरों में रिलीज़ ही चुकी है. फिल्म के रिलीज़ होने के साथ ही मूवी को दर्शकों का अच्छा – खासा रिस्पांस मिल रहा है और इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में दर्शकों की काफी भीड़ देखने की मिल रही है. आपको जानकारी दे कि “सिंबा” तेलगु फिल्म “टेम्पर” का रीमेक है. बताया जा रहा है कि फिल्म “सिम्ब्बा” काफी एंटरटेनिंग है जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे है. वही जब “सिंबा” का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था तो फिल्म के ट्रेलर को भी लोगों ने खासा पसंद किया था और लाखों लोगों ने youtube पर इसे देखा.The money charged “Simba”

देश के हर नागरिक को देगी सैलरी सरकार

अब जैसा की फिल्म रिलीज़ हो चुकी है तो फिल्मप्रेमी और रणवीर सिंह के फेंस मूवी “सिम्ब्बा” को देखने के लिए सिनेमाघरों का रूख कर रहे है. जैसा की सभी जानते है कि फिल्म डायरेक्टर रोहित शर्मा की फिल्मों में काफी एक्शन और कार स्टंट्स देखने को मिलते है जिसके कारण दर्शकों को उनकी फिल्मे काफी पसंद आती है और ये कारण है की रोहित शेट्टी की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल भी दिखाती है. सिम्बा के रिलीज़ होने के पहले से ही फिल्म के गानों ने धमाल मचाया हुआ था जिसे अब फिल्म रिलीज़ होने के बाद भी लोग काफी पसंद कर रहे है. वही फिल्म क्रिटिक्स भी फिल्म की तारीफ कर रहे है.The money is charged “Simba”

शुद्ध कपूर के फायदे

आपको बता दे कि इस मूवी में रणवीर सिंह एक पुलिस इंस्पेक्टर के रूप में नज़र आ रहे है. वही बात अगर फिल्म की एक्ट्रेस सारा अली खान की करे तो सारा अली खान की ये दूसरी मूवी है. इससे पहले वो सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म “केदारनाथ” से बॉलीवुड में कदम रख चुकी है. वही आपको बता दे कि “सिंबा”में बॉलीवुड के सिंघम यानि अजय देवगन भी नज़र आयेंगे . अब देखने वाली बात होगी की फिल्म अपने पहले हफ्ते में बॉक्स ऑफिस पर कितना कमल दिखा पाती है. वैसे फिल्म क्रिटिक्स की माने तो रणवीर सिंह की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी- खासी कमी करने जा रही है. वही मूवी को 5 में से से फ़िलहाल 4 स्टार दिया जा रहा है.The money is charged “Simba”

 

 

 

 

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.