‘जेट एयरवेज’ ने लगाया ‘स्पाइसजेट’ पर आरोप

‘जेट एयरवेज’ ने लगाया ‘स्पाइसजेट’ पर आरोप, इंटरव्यू के दौरान किया अपमान

जेट एयरवेज के पायलट संघ ने स्पाइसजेट के एक वरिष्ठ अधिकारी की कुछ बातों पर हैरानी जताई है। सस्पाइसजेट अधिकारी ने ये बाते एक भर्ती के दौरान बोली है, जिसमे हाल ही में थप हुई एयरलाइन कंपनी ‘जेट एयरवेज’ के पायलट्स भी इंटरव्यू देने पहुंचे थे। यह प्रतिक्रिया ऐसे समय में सामने आई है जब स्पाइस जेट के एक अधिकारी ने कथित तौर पर जेट के पायलटों को कहा था कि वो उन्हें नौकरी देकर चैरिटी कर रहे हैं।

जैसा की सब जानते है 17 अप्रैल को जेट एयरवेज का परिचालन बंद होने के बाद से जेट एयरवेज के पायलट सड़क पर आ गए हैं और बहुत कर्मचारियों की नौकरी पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं और ऐसे में स्पाइसजेट के वरिष्ठ अधिकारी द्वारा ऐसी टिपणी करना जेट एयरवेज को ठीक नहीं लगा।

क्या एवेंजर्स एंडगेम तोड़ पाएगी ‘ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान’ का रिकॉर्ड

गुरुवार को हुयी एक मीटिंग में नेशनल एविएटर्स गिल्ड की ओर से एक बयान जारी हुआ है जिसमे गिल्ड ने कहा की “हम बेहद निराश हैं और हमारे सदस्यों के साथ स्पाइसजेट के टॉप मैनेजमेंट की ओर से किए गए ऐसे ‍व्यवहार से दुखी हैं।” हालांकि स्पाइसजेट ने इन आरोपों से इनकार कर दिया है लेकिन फिर भी गिल्ड ने कहा, ” अगर यह बात सच हैतो हम इस तरह के गैर पेशेवर व्यवहार को बिलकुल बढ़ावा नहीं देते और इसकी कड़ी निंदा करते हैं,क्योंकि यह हमारे सदस्यों का अपमान है और यह बात बहुत ही गहरा दुख देने वाली थी।”

वजन घटाने का सबसे आसान और सुरक्षित तरीका/tips-weight-loss/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *