newsराज्य

Delhi Weather: दिल्ली-एनसीआर में जोरदार बारिश , कई इलाकों में लंबा जाम, सड़कें बनी तालाब, देखें तस्वीरें दिल्ली की सड़को की

गुरुवार सुबह पीक आवर में बारिश होने के चलते लोग अपने दफ्तरों में देरी से पहुंचे।

वहीं मौमस विभाग का अनुमान है कि शनिवार को भी ऐसी तेज बरसात हो सकती है। इसे लेकर येलो अलर्ट भी जारी किया गया है। मौसम विभाग के मुताबिक अगले कुछ दिनों में दिल्ली के तापमान में कमी भी देखने को मिलेगी। यह गिरकर 32 से 33 डिग्री तक जा सकता है।  दिल्ली-एनसीआर में आज सुबह से ही बादल छाए हुए थे और 9.00 बजे के बाद से तेज हवाएं चलने लगीं जिसने पूरा मौसम बदलकर रख दिया। आज सुबह लगभग दो घंटे जमकर बारिश हुई जिससे मौसम सुहाना होने के साथ ही लोगों के लिए आफत भी बन गई। तेज बारिश के चलते जगह-जगह जलजमाव हो गया है। यही वजह है कि कई इलाकों में लंबा जाम भी लग गया है जिससे लोग खासा परेशान हैं।

नोएडा में हुई बारिश

नोएडा में गुरुवार सुबह से ही तेज बारिश हुई। इससे तापमान में कमी आई है और लोगों को उमस से राहत मिली है। हालांकि सड़क किनारे जलभराव की समस्या बन गई है।

लालकुआं के पास भरा पानी

नोएडा के महामाया फ्लाईओवर के नीचे बने यू टर्न में हुए जलभराव के बीच खराब हुई स्कूल बस व कार।

नोएडा के महामाया फ्लाईओवर के पास एक्सप्रेस वे से दिल्ली जाने वाले मार्ग पर लगे जाम में फंसे वाहन

लाजपत नगर से नोएडा डीएनडी की तरफ जाने वाले मार्ग पर लगा जाम

झमाझम वर्षा के बाद ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर में हुए जलभराव के बीच गुजरते वाहन

गाजियाबाद में तेज बारिश शुरू

जिले में सुबह से बादल मंडरा रहे थे। करीब साढ़े आठ बजे काले घने बादल घिरकर आए और तेज वर्षा शुरू हो गई। न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। अधिकतम तापमान 31 डिग्री सेल्सियस रहेगा। हवा अधिकतम 13 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चली। वातावरण में आद्रता 82 प्रतिशत दर्ज की गई। मौसम विभाग के अनुसार अगले दो दिन वर्षा के आसार हैं।

गाजियाबाद में बारिश के बाद का हाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *