newsराज्य

दीदी का बंगाल महिलाओं के लिए असुरक्षित

  jp नड्डा ने ममता बनर्जी पर कासा तंज

पश्चिम बंगाल के उत्तरी दिनाजपुर में बीच सड़क पर एक महिला को कपड़े उतारकर पीटा गया. महिला की पिटाई का यह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर कई लोगों में आक्रोश है. बीजेपी ने इस घटना की कड़ी निंदा की है. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा है कि पश्चिम बंगाल महिलाओं के लिए सुरक्षित नहीं है. उन्होंने राज्य की मुख्यमंत्ती ममता बनर्जी पर हमला बोला है.

नड्डा ने ट्वीट कर कहा

पश्चिम बंगाल से एक भयावह वीडियो सामने आया है, जो उस क्रूरता की याद दिलाता है जो केवल धर्मतंत्रों में मौजूद है. मामले को बदतर बनाने के लिए टीएमसी कैडर और विधायक इस कृत्य को उचित ठहरा रहे हैं. चाहे वह संदेशखाली हो, उत्तर दिनाजपुर हो या फिर कोई अन्य स्थान हो… दीदी का पश्चिम बंगाल महिलाओं के लिए असुरक्षित है

सोशल मीडिया पर वायर वीडियो

सोशल मीडिया पर वायर वीडियोमें एक शख्स महिला को छड़ी से पीटता है. महिला बार बार चिल्लाती है वह उसे मारना नहीं छोड़ना. कोई भी उस शख्स को नहीं रोकता है. महिला दर्द से कराह रही है. कोई भी उसे बचाने नहीं आता. सभी लोग सिर्फ तमाशबीन बने रहते हैं. पश्चिम बंगाल में हुई इस घटना की मुख्य विपक्षी दल बीजेपी सहति सभी पार्टियां निंदा कर रही हैं. बीजेपी और सीपीआईएम का दावा किया है कि पिटाई करने वाला शख्स टीएमसी का नेता है. उसका नाम ताजेमुल हैं, जो स्थानीय विवादों पर ‘तुरंत न्याय’ देता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *