‘केजीएफ: चैप्टर 2’ का पहला पोस्टर हुआ रिलीज, मिलिए ‘अधीरा’ से!

केजीएफ चैप्टर 1 के लिए दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया प्राप्त करने के बाद, निर्माताओं ने आज केजीएफ चैप्टर 2 का पहला और बहुप्रतीक्षित पोस्टर रिलीज कर दिया है। फ़िल्म के पहले भाग ने न केवल भारत में बल्कि विश्वभर में लाखों दिलों पर कब्जा कर लिया था। इस साल की शुरुआत में, निर्माताओं ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है और केवल दक्षिण भारत से ही नहीं बल्कि केजीएफ के पहले अध्याय को देश भर से शानदार प्रतिक्रिया मिलने के बाद, पैन इंडिया फिल्म अब दूसरे भाग के सफ़र के लिए तैयार है।

निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर फ़िल्म का पहला पोस्टर साझा करते हुए लिखा,”Unveiling #Adheera from #KGFChapter2 on July 29th at 10 AM.
Stay tuned to @hombalefilms.@prashanth_neel @TheNameIsYash @SrinidhiShetty7 @bhuvangowda84 @BasrurRavi @VKiragandur @Karthik1423 @excelmovies @VaaraahiCC” adheera kgf 2

साइंटिस्ट के बाद अब ‘बच्चन पांडे’ में देखने को मिलेगा अक्षय का राउडी लुक

फ़िल्म से इस अहम पोस्टर रिलीज के साथ, ‘अधीरा’ नामक कैरक्टर से परिचित करवाया गया है जिसने फ़िल्म के इर्दगिर्द एक रहस्य पैदा कर दिया है। निर्माताओं द्वारा रिलीज किया गया यह पोस्टर रहस्यमय नज़र आ रहा है जिसमें हमें एक बंद मुट्ठी में गंभीर लुक वाले शेर की छवि के साथ एक अंगूठी दिखाई दे रही है जो दृढ़ संकल्प, शक्ति और संघर्ष की तरफ़ इशारा कर रही है।

बड़े पैमाने पर बन रही इस बहुप्रतीक्षित फ़िल्म में शानदार टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया जाएगा जो दर्शकों को शानदार विसुअल का अनुभव देगा। हिंदी के साथ-साथ कन्नड़ में मजबूत और प्रभावशाली डायलॉग के साथ, फिल्म हर वर्ग के साथ-साथ जनसमूह का मनोरंजन करते हुए नज़र आएगी। केजीएफ की टीम में मुख्य अभिनेता के रूप में कन्नड़ सुपरस्टार यश और श्रीनिधि शेट्टी शामिल हैं जो केजीएफ चैप्टर 2 की रिलीज़ के लिए तैयार हैं। adheera kgf 2

कंप्यूटर की तरह तेज बनाये अपना दिमाग

हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में रिलीज़ की गई कन्नड़ फिल्म केजीएफ की सफलता ने साबित कर दिया है कि दर्शक क्रॉसओवर कंटेंट को स्वीकार करने को इच्छुक हैं, और अब केजीएफ चैप्टर 2 की घोषणा के साथ उम्मीदें दोगुना बढ़ गई हैं। adheera kgf 2

भारत में 2460 स्क्रीन के साथ कन्नड़ फिल्म को बड़े पैमाने पर रिलीज किया गया था, जिसमें से 1500 हिंदी स्क्रीन , 400 कन्नड़ स्क्रीन, 400 तेलुगु स्क्रीन, 100 तमिल स्क्रीन, 60 मलयालम स्क्रीन शामिल थी।

केजीएफ चैप्टर 1 रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट की पहली कन्नड़ फ़िल्म थी और अब प्रोडक्शन हाउस केजीएफ चैप्टर 2 के साथ एक मेगा महत्वाकांक्षी परियोजना से जुड़ने के लिए तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *