न्यूजीलैंड की हार के बाद अमिताभ बच्चन ने उड़ाया मजाक

न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच रविवार को हुए विश्व कप फाइनल में इंग्लैंड ने इस बार विश्व कप अपने नाम कर लिया. इस खेल में हालांकि आईसीसी के नियम के मुताबिक ज्यादा बाउंड्री लगाने की वजह से इंग्लैंड को विजेता घोषित कर दिया.

आईसीसी के इसी नियम की वजह से अब उसपर सवाल खड़े हो रहे हैं. बहुत से क्रिकट प्रेमी ICC को मजाक उडा रहे हैं. तो वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन ने ट्वीट्स कर आईसीसी के बाउंड्री रूल का मज़ाक उड़ाया है.

जॉन और अभिषेक के बाद, अब एक बार फिर बड़े परदे पर देखने को मिलेगी “दोस्ताना”

खबरों के अनुसार, अमिताभ बच्चन ने ट्वीट में लिखा है- ”आपके पास 2000 हज़ार रुपये हैं और मेरे पास भी 2000 रुपये हैं. आपके पास 2000 का नोट है और मेरे पास 500 के चार नोट. कौन ज़्यादा अमीर हुआ? आईसीसी के नियम के हिसाब से जिसके पास 500 के चार नोट हैं, वो ज़्यादा रईस है.” अमिताभ का यह ट्वीट आज-कल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसे 10 हज़ार से अधिक लोगों ने रीट्वीट किया है और 63 हज़ार से अधिक लोग इसे लाइक कर चुके हैं. 

गौरतलब है कि, बच्चन साहब क्रिकेट के बहुत बड़ा फैन हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर वो मैच पर अपनी प्रतिक्रिया देते हैं. साल2011 में जब इंडिया वर्ल्ड कप जीती थी तब अमिताभ बच्चन बेटे अभिषेक के साथ कार पर जश्न मनाने निकल गए थे.

जाने खड़े होकर खाना खाने के नुकसान | Healthy life tips

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *