अमायरा दस्तूर ने निस्वार्थ सेवा के लिए अपने फीस में कटौती की

अमायरा दस्तूर जो की अपने सद्भावना और प्यार से जानवरों की मदद के लिए हमेशा सक्रिय रहने के लिए जानी जाती हैं, अब वे एक प्रमुख पशु खाद्य ब्रांड के लिए एडिशनल ब्रांड एंबेसडर के रूप में जुडी है, इस ब्रांड को जैकलिन फर्नांडीज, दिशा पटानी और पूजा हेगड़े भी एंडोर्स करती है।

कई फेमस अभिनेताओं और अभिनेत्रियों को अपने पसंदीदा निर्देशकों के साथ काम करने या किसी फिल्म और ब्रांड को प्राप्त करने की कोशिश करने के लिए वे अपनी फीज कटौती लेने के लिए जाने जाते हैं, लेकिन इस पारसी स्टारलेट ने अपने क्षेत्र में और आसपास की बिल्लियों की मदद करने के लिए फीस में कटौती करने का फैसला किया है। amyra dastur social work

एलोवेरा एनर्जी ड्रिंक बनाने का तरीका

अमायरा की शर्त पर ब्रांड ने अपने बिल्डिंग तथा परिसर में और रस्ते पर रहें वाली 15-20 बिल्लियों के लिए पर्याप्त  भोजन उपलब्ध कराया है, इस शर्त पर उन्होंने ब्रांड शुल्क में 20% की कटौती की है। 

सूत्र का कहना है कि ब्रांड को साइन करने के पीछे ब्रांड का अमायरा के इस क्लॉज पर राजी होने से कॉन्ट्रैक्ट साइन हुआ। अमायरा ने कहा, “जानवरों के लिए मेरा प्यार मेरी माँ से उपजा है, जिन्होंने देखभाल की और कुत्तों तथा बिल्लियों को बचाया है, यह मेरे जीवन की ख़ुशी है। मुझे इस ब्रांडों के साथ काम करने के लिए अधिक संतुष्टि है और यह खुशी देता है जो मेरे प्यारे दोस्तों की मदद कर सकता है।

जब यह हमारे यहाँ सड़क के जानवरों की बात आती है तो भारत एक पशु के अनुकूल देश नहीं है और मैं इन सड़क पर रहने वाले जानवरों की किसी भी तरह से मदद करने के लिए अपनी पूर्ण शक्ति से मदत करने की योजना बनाती हूं। उम्मीद है, यह मेरा काम मेरे समकालीनों को और दूसरों को भी ऐसा करने के लिए प्रेरित करेगा।” amyra dastur social work

जानिए क्यों बढ़ी ‘साहो’ की रिलीज़ डेट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *