एक हंसमुख बेकर की भूमिका में नजर आएँगी अमायरा दस्तूर

अपकमिंग मूवी “मेंटल है क्या” में बॉलीवुड अभिनेत्री अमायरा दस्तूर एक आधुनिक शहर की लड़की है और वह वास्तविक जीवन में भी वैसी ही है. इस फिल्म में सिल्वर स्क्रीन पर वे राजकुमार राव की शहरी नवविवाहित पत्नी की भूमिका में होगी. आपको बता दे कि अपकमिंग मूवी “मेंटल है क्या” एक हास्यप्रद थ्रिलर फिल्म है . अपने किरदार को और भी मधुर बनाने के लिए, अमायरा फिल्म में एक बेकर की भूमिका में नजर आएँगी और वे फिल्म में केक बेकिंग और अन्य डेसर्ट बनाती हुई नजर आएँगी.

इस मूवी के टीज़र और पोस्टर्स में कंगना और राजकुमार के किरदार में ग्रे शेड की झलक देखने को मिली है, इसलिए, अमायरा के किरदार को ताज़ी हवा की सांस लेने की ज़रूरत है जो इस फिल्म के किरदारों को संतुलित करती है. इससे भी अधिक दिलचस्प बात यह है कि अमायरा ने बेकिंग किस तरह सीखी. तो इसका जवाब है ,अपने भाई के माध्यम से जो की लंदन में एक पेशेवर शेफ है .

ऋतिक रोशन को एक नाव चलाने वाले में दिखी खुदकी झलक

जब अमायरा से पूछा गया तो उन्होनें कहा, कि “ईमानदारी से, मैं ऐसी व्यक्ति हूँ जिसे स्टोव स्विच करना भी मुश्किल लगता है. मेरे भाई और माँ मेरे परिवार में रसोइये हैं और मैं अपने सबसे बड़े दुश्मन के लिए भी खाना पकाने की कोशिश नहीं करुँगी .

इसके साथ ही अमायरा दस्तूर ने कहा कि यह काफी मजेदार था जब मेरे छोटे भाई से मुझे सिखाना पड़ा कि कैसे खाना बनाया जाता है. यह निश्चित रूप से एक कठिन अनुभव था. आपको हर घटक को सही तरीके से मापना है, गांठ और हवा के बुलबुले को रोकने के लिए तकनीकी रूप से व्हिस्क और मिश्रण करना सीखा . मुझे वास्तव में एक साधारण कपकेक या कुकी में किये जाने वाले सभी प्रयासों का एहसास हुआ की यह उतना ही कठिन है.

जाने खड़े होकर खाना खाने के नुकसान | Healthy life tips

यह निश्चित रूप से आसान नहीं था, लेकिन मुझे लगता है कि एक अभिनेता का जीवन, हमेशा नई चीजें सीखना होता है। ओह, और हाँ, मैं अब अपनी खुद ब्राउनीज़ बना सकती हूँ. आपको बता दे कि बालीवुड अभिनेत राजकुमार राव और एक्ट्रेस कंगना रनौत की मूवी फिल्म “मेंटल है क्या” 26 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. वहीं इस मूवी में एक बेकर का किरदार निभा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *