आयुष्मान खुराना इन दो कलाकारों को मानते है अपना आइडल

आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के इन दो कलाकारों को पुलिस के किरदार के लिए मानते है अपना आइडल!
आयुष्मान खुराना अपनी आगामी फिल्म “आर्टिकल 15” में एक पुलिस अधिकारी के लुक के लिए पहले से ही काफी सराहना बटोर रहे है। अभिनेता हमेशा से ही बड़े पर्दे पर पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाना चाहते थे और अब फ़िल्म आर्टिकल 15 में अभिनेता का यह सपना पूरा हो गया है।

वर्दी के प्रति असीम सम्मान होने के कारण, अभिनेता हमेशा ‘ज़ंजीर’ से अमिताभ बच्चन और ‘शूल’ से मनोज बाजपेयी को अपनी प्रेरणा मानते आए है, लेकिन अभिनेता केवल एक अच्छी स्क्रिप्ट का इंतज़ार कर रहे थे।

पिम्पल व चेहरे के दाग धब्बे एवं झाइयां, झुर्रिया दूर करने का gharelu nuskha

हाल ही में, इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा के शानदार टीज़र में अभिनेता को एक पुलिस अधिकारी के अवतार में देखने बाद, यह कहना गलत नहीं होगा कि आयुष्मान खुराना हमेशा फिल्मों की विविध शैली का हिस्सा रहे हैं। विक्की डोनर और अंधाधुन के बाद, अब अभिनेता फ़िल्म “आर्टिकल 15” में नज़र आएंगे जो संवैधानिक आर्टिकल 15 पर आधारित है और धर्म, जाति, लिंग या जन्म स्थान के आधार पर भेदभाव को रोकती है। अभिनेता फ़िल्म में एक ऐसा अद्वितीय किरदार निभा रहे है जो समाज में बदलाव लाने में कारगार साबित होगा।

हाल ही में रिलीज हुए लुक पोस्टर में उनके विशाल व्यक्तित्व को दर्शाते हुए, जहां अभिनेता ने पुलिस की वर्दी और चश्मे के साथ हर किस का दिल जीत लिया हैं, वही इस तरह के सामाजिक मुद्दे पर आधारित फिल्म का विकल्प चुनने के लिए अभिनेता अपने प्रशंसकों के बीच खूब वाहवाही बटोर रहे है।

गवर्नमेंट सेक्टर में चल रही हैं बम्बर भर्तियां | 1st June 2019

आयुष्मान खुराना अभिनीत फिल्म ‘आर्टिकल 15’ लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल के दसवें संस्करण में वर्ल्ड प्रीमियर के लिए तैयार है। लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल दक्षिण एशिया का सबसे बड़ा त्योहार माना जाता है और यह इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा ओपनिंग नाइट फिल्म होगी।

फिल्म में ईशा तलवार, एम नसार, मामोज पाहवा, सयानी गुप्ता, कुमुद मिश्रा और मोहम्मद जीशान अयूब भी नज़र आएंगे। ‘आर्टिकल 15’ अनुभव सिन्हा और ज़ी स्टूडियोज़ द्वारा निर्देशित और निर्मित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *